HomeCrimeपटना में छात्रा को गोली मारने का लाइव VIDEO: कोचिंग से लौट...

पटना में छात्रा को गोली मारने का लाइव VIDEO: कोचिंग से लौट रही थी, पहले पीछा किया फिर गर्दन पर गोली मार दी; हालत गंभीर

 

पटना में 15 साल की लड़की को गोली मार दी गई थी। घटना का अब CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक छात्रा को पीछे से गोली मार रहा है। वारदात से पहले वो छात्रा का पीछा करता है। जैसे ही लड़की गली में जाने के लिए मुड़ी, उसने झोले में रखी पिस्टल निकाली और गोली मार दी। इसके बाद वो वहां से भाग निकला।

पटना के सिपारा इलाके में बुधवार की सुबह 15 साल की काजल कुमारी को गोली मारी गई। पूरी वारदात वहां पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। सामने आए 33 सेकेंड के फुटेज को देखने पर यह स्पष्ट हुआ है कि सुबह में 7 बजकर 36 मिनट पर काजल को पीछे से गोली मारी गई है।

झोले में लेकर आया था पिस्टल

काजल क्लास 9th की स्टूडेंट है। वो एक प्राइवेट कोचिंग से क्लास कर वापस अपने घर पैदल जा रही थी। उसने कंधे पर एक बैग टांग रखा था। कोचिंग से करीब 200 मीटर की दूरी पर मेन रोड से जब वो गली की तरफ मुड़ी, कॉर्नर पर उससे पहले एक युवक दिखा।

लड़के ने सिर पर टोपी पहन रखी थी और चेहरे पर मास्क लगा रखा था। जिंस और शर्ट पहने लड़के के हाथ में एक झोला भी था। वो गली की ओर बढ़ती हुई काजल को देखता रहा। जैसे ही काजल उससे आगे बढ़ी, वैसे ही उसने अपने झोले से लोडेड पिस्टल निकाली। पीछे से कुछ कदम चलकर सीधे काजल के सिर पर फायर कर दिया। गोली लगते ही लड़की उसी जगह गिर गई। जबकि, गोली मारने वाला पैदल ही रोड पार कर जक्कनपुर के जयप्रकाश नगर की तरफ भाग गया।

गोली मारने के बाद दौड़कर भागा

वो गोली लड़की के सिर में मारना चाहता था, पर सिर के नीचे गर्दन में जा लगी। फिलहाल लड़की की हालत गंभीर है। प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। लड़की अपने परिवार के साथ बेउर थाना के तहत इंद्रपुरी रोड नंबर 4 में रहती है। पिता तेज साहू सब्जी बेचते हैं।

बेउर थाना की पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। गोली मारने वाले अपराधी की पहचान हो गई है, पर वो गिरफ्तार नहीं हो पाया है। हालांकि, वारदात के पीछे की असली वजह तब सामने आएगी, जब घायल काजल का पुलिस बयान ले पाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular