HomePatnaपटना के बेऊर जेल में शूटर छोटे सरकार समेत 4 कैदी भिड़े,...

पटना के बेऊर जेल में शूटर छोटे सरकार समेत 4 कैदी भिड़े, तीन जेलकर्मियों को भी पीटा

 

 

पटना के बेऊर जेल में शूटर छोटे सरकार समेत 4 कैदियों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान बीच-बचाव करने आए तीन जेलकर्मियों की भी पिटाई कर दी गई।

बिहार की राजधानी पटना में स्थित बेऊर जेल के हॉस्पिटल वार्ड में गुरुवार सुबह पांडव गिरोह के शूटर राहुल कुमार उर्फ छोटे सरकार और एक साइबर अपराधी राजवीर उर्फ रघुवीर के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान छोटे सरकार के साथ कैदी छोटे सिंह और शंभू सिंह ने भी राजवीर की पिटाई कर दी। मामला बढ़ता देख जेल के कुछ राइटर ने बीच-बचाव की कोशिश की। लेकिन दोनों पक्षों के बीच मारपीट होती रही। छोटे सरकार ने अपने साथियों के साथ मिलकर दो जमादार सहित तीन जेल कर्मियों की भी पिटाई कर दी।

 

बाद में जेलर सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह हालात को काबू में किया। मारपीट के दौरान राजवीर के सिर पर कई बार वार किया गया जिससे उसकी हालत नाजुक हो गयी। उसे इलाज के लिये पीएमसीएच में भर्ती करवाया गया। जेल अधीक्षक इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने बताया कि राजवीर और छोटे सरकार पर बेऊर थाने में जेलर के बयान पर केस दर्ज किया गया है।

बिहार में बेखौफ बदमाश, पटना में लूटपाट के दौरान सेना के जवान की गोली मारकर हत्या

बेऊर जेल के सेक्टर पांच के सात नंबर वार्ड में मूल रूप से पश्चिमी चंपारण के बाल्मिकीनगर का निवासी व साइबर अपराध का आरोपित रघुवीर सिंह बंद है। गुरुवार की सुबह तबीयत खराब होने पर वह दवा लेने जेल अस्पताल में पहुंचा था। तभी वहां मौजूद बंदी राहुल कुमार उर्फ छोटे सरकार से उसकी बहस हो गयी। दोनों के बीच पुराना विवाद था। देखते ही देखते छोटे सरकार ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर राजवीर के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपितों को सेल में बंद कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular