HomeBusinessदीपिका की भगवा बिकिनी पर विवाद बढ़ा, अयोध्या के महंत बोले- जिस...

दीपिका की भगवा बिकिनी पर विवाद बढ़ा, अयोध्या के महंत बोले- जिस थिएटर में पठान लगे, उसे फूंक दो

 

 

Beshram Rang Song: वीडियो में अयोध्या के महंत राजू दास ने कहा, ”बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं।”

 

Pathaan Boycott Trend: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अगले साल आने वाली फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर ट्विटर यूजर्स से लेकर नेता तक, विरोध जता रहे हैं। अब अयोध्या के महंत राजू दास ने दर्शकों से अपील की है कि वे इस फिल्म का बहिष्कार करें। जिस भी थिएटर में फिल्म लगे, उसे फूंक दिया जाए। जैसे को तैसा करना पड़ता है। अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने ‘पठान’ विवाद पर वीडियो जारी करते हुए संदेश दिया।

 

 

उन्होंने लोगों से फिल्म के बॉयकॉट करने की अपील की। वीडियो में महंत ने कहा, ”मैं लोगों से अपील करता हूं कि जिस थिएटर में यह फिल्म लगे, उसे फूंक दिया जाए।” ‘इंडिया टुडे’ के अनुसार, वीडियो में उन्होंने आगे कहा, ”बॉलीवुड और हॉलीवुड लगातार सनातन धर्म का मजाक उड़ाने और हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने के तरीके खोजने की कोशिश करते हैं। पठान फिल्म में, दीपिका पादुकोण ने बिकनी पहनी है जो संतों और पूरे देश की धार्मिक भावनाओं को आहत करती है। शाहरुख खान लगातार मजाक उड़ाते हैं सनातन धर्म का। दीपिका को भगवा बिकनी पहनकर गाने में ऐसे स्टेप्स करने की क्या जरूरत थी?”

 

उन्होंने आरोप लगाया कि यह जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए किया गया है और ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों से अपील करता हूं कि वे फिल्म का बहिष्कार करें और जहां भी फिल्म दिखाई जाएगी वहां के सिनेमाघरों को फूंक दें। नहीं फूंकोगे तो ये मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना पड़ता है। दुष्टों के साथ दुष्टतापूर्ण व्यहवार नहीं करोगे, तब तक आप इस पर कंट्रोल नहीं लगा सकते हैं।”इससे पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस फिल्म के शीर्षक के साथ ही इसके गाने ‘बेशर्म रंग’ में दोनों मशहूर अदाकारों के कपड़ों के रंगों के बारे में बुधवार को गहरी आपत्ति जताई थी।

 

नरोत्तम मिश्रा ने दी चेतावनी, फिल्म में किए जाएं सुधार
नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी भी दी है कि अगर निर्माता-निर्देशक ने इस फिल्म में ‘सुधार’ नहीं किए, तो राज्य सरकार विचार करेगी कि फिल्म को प्रदर्शन की अनुमति दी जाए या नहीं। राज्य सरकार के प्रवक्ता मिश्रा ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा,”दूषित मानसिकता के साथ फिल्माए गए गाने ‘बेशर्म रंग’ में अभिनेता और अभिनेत्री को आपत्तिजनक रूप से हरे और भगवा रंग के कपड़े पहनाए गए हैं। इन कपड़ों के रंग, गाने के बोल और फिल्म के नाम (पठान) में सुधार की आवश्यकता है। मेरा मानना है कि गाने का शीर्षक “बेशर्म रंग” भी अपने आप में आपत्तिजनक है।” उन्होंने कहा कि अगर ‘पठान’ के निर्माता और निर्देशक ने फि

 

अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी ‘पठान’
‘पठान’ में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स द्वारा बनाई गई है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में डब किए गए वर्जन के साथ रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। पठान का संगीत विशाल-शेखर ने दिया है। इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था। गाने को यूट्यूब पर बुधवार शाम तक इसे साढ़े तीन करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular