HomeCrimeपानीपत में श्रमिक की हत्या: शराब पार्टी के दौरान हुआ था झगड़ा,...

पानीपत में श्रमिक की हत्या: शराब पार्टी के दौरान हुआ था झगड़ा, सिर में ईंट मारकर उतारा मौत के घाट

 

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना स्थित एक ईंट भट्‌ठे पर श्रमिक की साथी श्रमिक ने हत्या कर दी। दरअसल, दोनों शराब पार्टी कर रहे थे। पार्टी के दौरान उनके बीच कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।

इस दौरान एक श्रमिक ने ईंटों से दूसरे श्रमिक पर हमला कर दिया। हमले के दौरान उसके सिर पर ईंटें मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। ईंट-भट्‌ठा मालिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

अन्य श्रमिक की पत्नी ने मालिक को दी सूचना
इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में सोमबीर ने बताया कि वह गांव बुआना लाखु का रहने वाला है। उसने बांध मोड़ लिटिल एजेंल स्कूल के पास हनुमान भट्‌ठे के नाम से भट्‌ठा संचालित किया हुआ है।

उसके भठ्ठे पर पप्पू मेट की लेबर काम करती है। बरसात के कारण भठ्ठा का काम बंद किया हुआ है। कुछ लेबर अपने गांव में गई है और कुछ लेबर वहीं, भठ्ठे पर बनीं झुग्गियों में रहती है। एक श्रमिक पप्पू भी अपने गांव गया हुआ है। मगर उसकी पत्नी और बच्चे वहीं भट्‌ठे पर बनी झुग्गी में रहते हैं।

14 अगस्त की रात को उसके पास पप्पू की पत्नी की फोन आया। जिसने कहा कि बालक राम निवासी मनकथा जिला लखीसराय, बिहार व सिंगाहसन मांझी निवासी बरविछा कुथौर जिला सेखपुरा, बिहार का आपस में शराब पीकर झगड़ा हो गया है।

सिंगाहसन मांझी ने बालकराम को सिर में ईंट मार दी है। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई है। पप्पू मेट की पत्नी ने कहा कि कोई डॉ. भेज दो, इसको पट्टी कर देगा। इसके बाद सोमबीर ने अपने जानकार डॉ. प्रदीप को भट्‌ठे पर भेजा।

डॉ. प्रदीप ने बालकराम की हालत ज्यादा गंभीर होते देख उसे भठ्ठे पर खड़े ट्रैक्टर पर बिठाया और इसराना के पास क्लीनिक से पट्टी की और वापिस भट्‌ठे पर छोड़ दिया। जिसके बाद 15 अगस्त को बालकराम की सिर में लगी गंभीर गहरी चोटों के कारण मौत हो गई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular