HomeBiharनीतीश के एक और मिनिस्टर BJP के निशाने पर, सुशील मोदी बोले-...

नीतीश के एक और मिनिस्टर BJP के निशाने पर, सुशील मोदी बोले- कारतूस रखने वाले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर क्या सुधार करेंगे?

 

 

बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार लगातार विवादों से गिरती जा रही है। नीतीश कैबिनेट में शामिल लालू प्रसाद यादव की आरजेडी के एक और मंत्री बीजेपी के निशाने पर आ गए हैं। बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के कारतूस रखने के मामले पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि जो शख्स एयरपोर्ट पर कारतूसों के साथ पकड़ा गया, वो शिक्षा के क्षेत्र में क्या सुधार लाएगा।

 

सुशील मोदी ने शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर पर सवाल उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने मधेपुरा के विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर के रूप में ऐसे दबंग व्यक्ति को शिक्षा मंत्री बनाया, जो प्वाइंट 315 की दस जिंदा कारतूस बैग में छिपा कर लाने के आरोप में पकड़े गए थे। ऐसे शिक्षा मंत्री क्या सुधार करेंगे और छात्रों को क्या संदेश देंगे?

 

दिल्ली एयरपोर्ट थाने में चंद्रशेखर के खिलाफ आर्म्स एक्ट और आईपीसी के तहत 21 फरवरी 2019 को बैग में छिपाकर जिंदा कारतूस ले जाने के प्रयास का मामला दर्ज हुआ था। हालांकि विधायक के भूलवश बैग में कारतूस रख लेने की दलील स्वीकार कर हाईकोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया, लेकिन सवाल है कि क्या कोई भूलवश हवाई यात्रा के बैग में 10 जिंदा कारतूस रख सकता है?

 

सुशील मोदी ने कहा कि जब लाइसेंसी रायफल साथ नहीं थी, तब चंद्रशेखर ने इतने कारतूस क्यों छिपा कर रखे थे? पूछताछ में चंद्रशेखर न हथियार का लाइसेंस दिखा पाए,न कारतूस ले जाने की अनुमति का कोई अधिकृत पत्र उनके पास था। किताब की जगह कारतूसों का शौक रखने वाले को शिक्षा मंत्री बनाकर नीतीश कुमार युवाओं को सरकारी नौकरी पाने लायक नहीं, बल्कि अपहरण उद्योग चलाने में माहिर बनाना चाहते हैं।

 

कार्तिकेय कुमार और सुधाकर सिंह पर भी उठे सवाल

इससे पहले बीजेपी ने कानून मंत्री कार्तिकेय कुमार सिंह के खिलाफ अपहरण केस में अरेस्ट वॉरंट का मुद्दा भी जोर शोर से उठाया। बीजेपी ने कहा कि कार्तिकेय कोर्ट में सरेंडर करने के बजाय मंत्री पद की शपथ ले रहे थे, सीएम नीतीश ने मिनिस्टर बनाने से पहले उनका पुलिस वेरिफिकेशन क्यों नहीं करवाया? कृषि मंत्री सुधाकर सिंह पर भी चावल गबन का केस चल रहा है। बीजेपी नेता उनपर भी हमलावर है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular