HomeTech and GadgetsOnePlus की पहली स्मार्टवॉच हुई सस्ती, हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने...

OnePlus की पहली स्मार्टवॉच हुई सस्ती, हेल्थ और फिटनेस को मॉनिटर करने के लिए है बेस्ट

 

 

वनप्लस ने अपनी सबसे पहली स्मार्टवॉच वनप्लस वॉच की कीमत को कम कर दिया है। नई कीमत के साथ इस वॉच को आप कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इस वॉच में कई जरूरी हेल्थ और फिटनेस मॉनिटर दिए गए हैं।

 

वनप्लस (OnePlus) ने अपनी सबसे पहली स्मार्टवॉच- OnePlus Watch की कीमत को कम कर दिया है। कंपनी की यह सबसे पहली स्मार्टवॉच थी। वनप्लस ने इसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया था। मिडनाइट ब्लैक और मूनलाइट सिल्वर कलर ऑप्शन में आने वाली इस वॉच की कीमत 14,999 रुपये है। कंपनी ने इस वॉच के मूनलाइट कलर वेरिएंट को 1 हजार रुपये का प्राइस कट दिया है। अब आप इसे 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। नई कीमत के साथ इस वॉच को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया से भी खरीद सकते हैं।

 

वनप्लस वॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में कंपनी 454×454 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.39 इंच का AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर रही है। डिस्प्ले के स्क्रैच रजिस्टेंट बनाने के लिए इसमें सफायर ग्लास कोटिंग दी गई है। इसमें कंपनी अमेजफिट में ऑफर किया जाने वाला रियल टाइम ऑपरेटिंग सिस्टम दे रही है। वॉच को फोन से कंपैनियन ऐप के जरिए कनेक्ट किया जा सकता है।

वॉच में हेल्थ और फिटनेस के लिए भी कई सारे मोड दिए गए हैं। इस वॉच में जॉगिंग और रनिंग के लिए ऑटोमैटिक डिटेक्शन फीचर दिया गया है।इसके अलावा यह वॉच यूजर की स्लीप को मॉनिटर करने के साथ स्ट्रेस, ब्लड ऑक्सीजन लेवल और हार्ट रेट पर भी नजर रखती है। वॉच में बिल्ट-इन जीपीएस भी दिया गया है।

 

IP68 रेटिंग के साथ आने वाली इस वॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर यह बैटरी दो हफ्ते तक चल जाती है। वनप्लस वॉच में कई और खास फीचर दिए गए हैं। इस वॉच को आप वनप्लस टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। दिलचस्प बात है कि आप टीवी देखते हुए अगर सो गए तो यह वॉच ऑटोमैटिकली टीवी को बंद कर देगी।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular