HomeCrimeनोएडा में अब गालीबाज महिला ने गार्ड को दी गंदी-गंदी गालियां, भद्दे...

नोएडा में अब गालीबाज महिला ने गार्ड को दी गंदी-गंदी गालियां, भद्दे इशारे; बिहार को लेकर भी अपशब्द

 

 

वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा है कि सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई। इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी। वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है।

 

श्रीकांत त्यागी के गाली गलौज वाले वीडियो के बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला सोसाइटी के गार्ड को गाली देती हुई नजर आ रही है। वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है। वीडियो पोस्ट करने वाले एक यूजर ने लिखा है कि सोसाइटी का दरवाजा खोलने में गार्ड से थोड़ी देरी हो गई। इससे गुस्साई महिला गार्ड को गंदी-गंदी गालियां देने लगी।

‘संभाल लो इन बिहारियों को’।
वीडियो में महिला ने गार्ड की ओर हाथ दिखाते हुए कहा कि ‘संभाल लो इन बिहारियों को’। वीडियो में गार्ड को बिहार का बताते हुए महिला उसे अपशब्द भी कहती हैं। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा है कि सभी गालियों के बीच ‘संभाल लो इन बिहारियों को’ कहना सबसे बड़ी गाली है।

क्या कह रहे सोशल मीडिया पर लोग
एक यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा है कि यही है देश का महिला सशक्तिकरण। दूसरे यूजर ने लिखा है कि महिला शराब पीकर ऐसी हरकत कर रही है, इसे तो जेल में होना चाहिए।

 

नोएडा पुलिस ने क्या कहा
पुलिस ने कहा है कि इस मामले की जांच थाना सेक्टर 126 नोएडा पुलिस कर रही है। नोएडा पुलिस ने यह भी कहा कि वायरल वीडियो को देखते हुए केस दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular