HomeBiharकांग्रेस, ममता, केसीआर को नीतीश का मैसेज- PM या CM पद की...

कांग्रेस, ममता, केसीआर को नीतीश का मैसेज- PM या CM पद की लालसा नहीं, बस बीजेपी को हराना है

 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर एक बार फिर से हमला बोला है। महागठबंधन विधायक दल की बैठक में मंगलवार को नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी को हराना ही एकमात्र उद्देश्य है।

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी पर एक बार फिर से हमला बोला है। महागठबंधन विधायक दल की बैठक में मंगलवार को नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी को हराना ही एकमात्र उद्देश्य है। साथ ही उन्होंने एक बार फिर से दोहराया है कि पीएम पद की उनको कोई लालसा नहीं है। इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2025 डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व के लड़ा जाएगा।

 

इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को बिना नाम लिए पीएम नरेन्द्र मोदी पर प्रहार किया कि वो जाएंगे तभी बिहार समेत देश की विकास गाड़ी दौड़ाना संभव होगा। उन्होंने कहा कि हमने कभी समाज जोड़ने से इतर की बात सोची भी नहीं। जबकि, ‘वे लोग’ दिन-रात आपसी भाईचारे को मिटाने पर तूले रहते हैं।

 

वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी व आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि जंगलराज की रट लगाने वाले बताएं कि उन्होंने बिहार को क्या दिया। विशेष राज्य का दर्जा हो या फिर विशेष पैकेज की, सभी मांगों को ठुकराते रहे। हमें केन्द्र से थोड़ी भी मदद मिल जाये तो बिहार को उन पांच राज्यों में ला खड़ा करूंगा, जो विकसित हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular