HomeBiharपीएम कैंडिडेट के सवाल पर नीतीश कुमार उठ गए, केसीआर जमे रहे,...

पीएम कैंडिडेट के सवाल पर नीतीश कुमार उठ गए, केसीआर जमे रहे, फिर कहना पड़ा, उठिए चलिए ना

 

 

तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

 

तेलंगाना सीएम केसीआर की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने की कवायद के रूप में देखा जा रहा है। पटना में दोनों नेता की साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब पत्रकारों ने विपक्ष के पीएम कैंडिडेट के बारे में सवाल किए तो नीतीश कुमार अलग ही मूड में नजर आए। इस सवाल पर सीएम नीतीश अपनी कुर्सी से उठ गए और कहने लगे ये सवाल छोड़ दीजिए। हालांकि, केसीआर बोलते रहे और नीतीश को बैठने के लिए कहते रहे। मगर सीएम नीतीश उन्हें उठकर चलने के लिए कहा।

 

पटना में बुधवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की क्या भूमिका रहेगी और क्या राहुल गांधी विपक्ष के उम्मीदवार रहेंगे? इस पर नीतीश कुमार बोले कि ये सब सवाल क्यों पूछ रहे हैं? फिर केसीआर बोलने लगे तो नीतीश कुमार उठ गए और कहने लगे कि उठिए, चलिए ना।

 

केसीआर बोले- सब साथ बैठेंगे, उसके बाद बताएंगे

इस बीच केसीआर ने कहा कि सभी विपक्षी दल के नेता साथ बैठकर बात करेंगे। उसके बाद सर्वसम्मति से जो बात निकलकर आएगी वो विस्तार से बताएंगे। इस बीच एक पत्रकार ने नीतीश कुमार के पीएम कैंडिडेट होने के बारे में सवाल पूछ लिया। इस पर नीतीश कुमार बीच में बोले कि हम सबको एकजुट करने की कोशिश करेंगे। इस पर अभी क्या बता सकते हैं कि क्या होगा या क्या नहीं होगा। ये सब बातें क्यों कर रहे हैं। इसके बाद नीतीश कुमार ने हंसते हुए कहा कि इन लोगों के चक्कर में मत पड़िए और चलिए।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular