HomeBiharनीतीश जी धोखा देलन की ना, एकर जवाब दिहल जाई की ना...

नीतीश जी धोखा देलन की ना, एकर जवाब दिहल जाई की ना ? भोजपुरी में जेपी नड्डा ने सीएम पर बोला हमला

 

 

पारू में जनसभा में मौजूद लोगों से भोजपुरी में बोलते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूछा कि नीतीश जी धोखा देलन कि ना, उनका जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब देल जाई।

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को लोकसभा चुनाव की तैयारी का शुभारंभ करने बिहार के वैशाली संसदीय क्षेत्र के पारू पहुंचे। नड्डा ने पारू में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे की सरकार, नीतीश कुमार और जेडीयू पर जमकर हमला बोला। भोजपुरी में बोलते हुए जेपी नड्डा ने जनसभा में मौजूद लोगों से पूछा कि नीतीश जी धोखा देलन कि ना, उनका जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से जवाब देल जाई।

 

जेपी नड्डा ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है। मैंने नीतीश जी से कई बार दरभंगा में एम्स के लिए जमीन मांगी। बिहार सरकार ने 85 एकड़ जमीन दी जबकि 200 एकड़ की जरूरत थी। शाहनवाज हुसैन ने मखाना इंडस्ट्री को आगे बढ़ाया और छोड़ा तो वहीं का वहीं रह गया। नड्डा ने कहा कि वैशाली की धरती को मेरा सादर नमन। यहां उपस्थित भीड़ ये स्पष्ट रूप से बता रही है कि बिहार बदलाव चाहता है और नई उमंग के साथ चाहता है। जो संकल्प आपने लिया है, वही भारतीय जनता पार्टी का भी है।

 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने पुतिन और जेलेंस्की से बातचीत करके यूक्रेन का युद्ध रुकवाया और एक साथ 25000 हजार विद्यार्थी को सुरक्षित निकालकर लाए। यूक्रेन में भारत के ही विद्यार्थी ही नहीं, बल्कि दूसरे देशों के भी छात्र तिरंगा लेकर सुरक्षित वहां से निकल गए। तमाम विपरीत परिस्थितियों में भी भारत को बढ़ाने का काम किया है तो प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया है।

 

नड्डा ने कहा कि अमेरिका और यूरोप में भी कोरोना टीकाकरण पूरा नहीं हो पाया है जबकि भारत में 220 करोड़ से अधिक टीके लग चुके हैं। मोदी जी के कारण ही ये कवच भारत की जनता को मिला है। आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं… ये बिहार की तस्वीर और तकदीर, दोनों को बदल डालेंगे। ये सब काम शुरू हुए मोदी जी के नेतृत्व में… लेकिन अब एक समस्या है, हम ऊपर से तो लक्ष्मी भेज देंगे लेकिन अगर नीचे जंगलराज हो तो काम नहीं हो पाता। विकास थम जाता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular