HomeMumbaiमुंबई के जिम ट्रेनर शुभम भगत के घर पर NCB की रेड,...

मुंबई के जिम ट्रेनर शुभम भगत के घर पर NCB की रेड, गांजा-चरस और LSG समेत कई ड्रग्स बरामद

 

 

एनसीबी ने इस मामले में शुभम भगत से पूछताछ शुरू कर दी है। इसके बाद जो जानकारियां निकलकर सामने आएंगी, उनके आधार पर ऐक्शन लिया जाएगा। इस ड्रग रैकेट के पीछे और भी लोगों के जुड़े होने की आशंका है।

 

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की एक टीम ने शनिवार को मुंबई घाटकोपर इलाके में पावरलिफ्टर और जिम ट्रेनर शुभम भगत के घर पर छापा मारा। इस दौरान गांजा, चरस और एलएसजी समेत दूसरे ड्रग्स बरामद हुए। एनसीबी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और फिर उसे अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने शुभम को 2 दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

 

एनसीबी की टीम ने इस मामले में शुभम भगत से पूछताछ शुरू कर दी है। इसके बाद जो जानकारियां निकलकर सामने आएंगी, उनके आधार पर ऐक्शन लिया जाएगा। इस ड्रग रैकेट के पीछे और भी लोगों के जुड़े होने की आशंका है। माना जा रहा है कि इस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

 

CBCS की तस्करी में शामिल अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़
कुछ दिनों पहले ही मुंबई में एनसीबी ने प्रतिबंधित कोडीन आधारित कफ सिरप (सीबीसीएस) की तस्करी में शामिल अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया था। इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया और करीब 50 लाख रुपये का मादक पदार्थ भी बरामद हुआ। लगातार निगरानी के बाद एनसीबी ने इस गिरोह के प्रमुख सदस्यों, उनकी भूमिका, कार्यप्रणाली, वित्तीय स्रोत और विभिन्न परिचालन संबंधी जानकारियां जुटाईं।

 

एनसीबी के अनुसार, सीबीसीएस की खेप मूल रूप से उत्तर प्रदेश के वाराणसी के जरिए नकली पते और जाली दस्तावेजों के आधार पर मुगलसराय से महाराष्ट्र के पुणे भेजी जा रही थी। सीबीसीएस की यह खेप पुणे रेलवे स्टेशन पर प्राप्त की गई थी। इसके बाद अलग-अलग स्तर के स्थानीय तस्करों के जरिए इसे मुंबई समेत महाराष्ट्र के विभिन्न स्थानों पर भेजा जाना था।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular