HomeBiharरातों-रात नवादा का राजू बन गया करोड़पति, ऑनलाइन गेमिंग एप से जीते...

रातों-रात नवादा का राजू बन गया करोड़पति, ऑनलाइन गेमिंग एप से जीते एक करोड़; परिवार में दौड़ी खुशी की लहर

 

 

नवादा के राजू राम की किस्मत रातों-रात चमक गई। उन्होने ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम-11 में टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीत लिए। जिसके बाद राजू के परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। राजू डीजे की दुकान चलाता है।

 

नवादा जिले के अकबरपुर प्रखंड निवासी साधारण परिवार के राजू राम रातोंरात करोड़पति बन गए। उन्होंने ऑनलाइन गेमिंग ऐप ड्रीम-11 में टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीत लिए। एक झटके में इतनी बड़ी राशि जीतने के बाद राजू और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है।अकबरपुर प्रखंड के पिपरा खुर्द गांव के स्व. बालेश्वर राम के बेटे राजू राम डीजे की छोटी सी दुकान चलाते हैं। उनके पिता चौकीदार थे।

 

दो साल में गंवाए थे 85 हजार
राजू डेढ़ साल से ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर अपनी किस्मत आजमा रहे थे, लेकिन बड़ी सफलता नहीं मिली। इस बीच उन्होंने 85 हजार रुपये भी गंवा दिए, फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी किस्मत का दरवाजा खुलने का इंतजार करने लगे। आखिर वह दिन आ ही गया। गुरुवार को उन्होंने ब्रिस्बेन हीट और सिडनी थंडर टीम से खिलाड़ियों को चुनकर टीम बनाई और इतनी बड़ी राशि अपने नाम की। 30 फीसदी टैक्स काटने के बाद बाकी 70 लाख रुपये उनके वॉलेट में आ गए।

 

ड्रीम 11 पर बनाई थी टीम 
ड्रीम 11 गेम एक ऑनलाइन प्लेटफार्म है, जिसमें लोग क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, बास्केटबाल इत्यादि खेल की ज्ञान को प्रयोग कर ढेरों राशि कमा सकते हैं। बतादें कि हर दिन राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट मैच खेले जाते हैं। ड्रीम 11 एप्लीकेशन में इन्ही मैचों के लिए भविष्यवाणी करनी होती है कि कौन से खिलाड़ी ने ज्यादा रन बनाए। इसके लिए इसमें अपनी खिलाड़ियों की टीम बनानी होती है और जो टीम का प्लेयर रन बनाता है, उसी हिसाब से ड्रीम 11 पॉइंट्स मिलते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular