HomeBiharबर्थडे पर चल रही थी शराब पार्टी: 3 नर्तकी और 5 युवक...

बर्थडे पर चल रही थी शराब पार्टी: 3 नर्तकी और 5 युवक गिरफ्तार, एसएसबी कैंप के पास एक होटल में पार्टी की सूचना पर छापेमारी

 

एसएसबी कैंप के पास एक होटल में सोमवार की देर रात शराब और शबाब के साथ बर्थडे पार्टी चल रही थी। सूचना मिलने पर अहियापुर थाने की पुलिस ने छापेमारी की। अचानक पुलिस के पहुंचने पर वहां भगदड़ मच गई। मौके से 3 नर्तकी और 5 युवकाें को पकड़ा गया। एक बोतल शराब, खाली बोतलें और ग्लास बरामद हुई।

छापेमारी के दाैरान छह से अधिक युवक छत से कूदकर भाग निकले। उनमें से एक की गर्दन में लाेहे की छड़ घुस गई। भिखनपुरा के रंजीत कुमार नामक उस युवक काे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां से पटना रेफर कर दिया गया। जहां निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। गिरफ्तार युवकों में सिकन्दरपुर का सतीश कुमार, सीतामढ़ी खनुआघाट का दिलराजा कुमार, औराई का ऋषिकेश कुमार, हथौड़ी शाहपुर का टुनटुन कुमार, शिवहर तरियानी का विकास कुमार हैं।

भागे हुए कई आरोपिताें की भी पहचान पुलिस ने कर ली है। इनमें अहियापुर भिखनपुरा का रणवीर सहनी, उमानगर का राजीव कुमार, उमाशंकर राय शामिल हैं। उमाशंकर होटल संचालक बताया जाता है। इन सब पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक नाबालिग को पीआर बॉन्ड पर छोड़ दिया गया। थानेदार विजय सिंह ने बताया कि पूछताछ के बाद सबको कोर्ट में पेश किया जा रहा है। वहां से न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

समस्तीपुर में शराब पीने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ी, मौत

समस्तीपुर- चकमेहसी के बख्तियारपुर गांव में शराब पीने के बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई, जिससे मौत हो गई। मृत युवक की पहचान सोगारथ साह के पुत्र 19 वर्षीय विक्रम कुमार साह के रूप में हुई। जबकि 18 वर्षीय राहुल कुमार का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। बताया जाता है कि रविवार रात राहुल, विक्रम व एक अन्य युवक ने पार्टी की थी, जिसमें शराब का सेवन किया था। सोमवार की सुबह उल्टी और बेचैनी होने लगी। परिजनों ने भर्ती कराया।

मंगलवार को विक्रम की मौत इलाज के दौरान सदर हॉस्पिटल में हो गई। इस मामले में श्याम कुमार और बूटन साह को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसपी हृदयकांत ने बताया कि युवक के शराब पीने की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular