HomeCrimeपानी की टंकी पर बैठ प्रेमिका से कर रहा था बात, अचानक...

पानी की टंकी पर बैठ प्रेमिका से कर रहा था बात, अचानक धक्का मारकर गिरा दिया नीचे

 

 

पुलिस ऑफिसर ने बताया कि गिरने की वजह पीड़िता प्रियांगी की कमर में गंभीर चोट आई और एक अस्पताल में उसकी सर्जरी की गई। आरोपी बोरीवली (पश्चिम) का निवासी है और वह भी बीपीओ में काम करता है।

 

मुंबई पुलिस ने 25 एक वर्षीय व्यक्ति को अपनी प्रेमिका की हत्या करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला बीपीओ कर्मचारी है। व्यक्ति ने उपनगरीय दहिसर में एक आवासीय इमारत की पानी की टंकी से धक्का देकर महिला की हत्या करने की कोशिश की। इस पूरे वाकये में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

अधिकारी ने बताया कि घटना बीते रविवार तड़के की है। इस इमारत में आरोपी का कोई दोस्त रहता था। दहिसर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता प्रियांगी सिंह पानी की टंकी से 18 फुट नीचे गिरीं। पानी की टंकी 15 मंजिला इमारत की छत पर है। उन्होंने कहा, ‘पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार वे दोनों पानी की टंकी पर बैठे थे। घटना के समय आरोपी नशे में था और उसकी प्रियांगी से किसी बात को लेकर बहस हो गई। इसके बाद गुस्से में उसने प्रियांगी को टंकी से धक्का दे दिया।’

 

प्रियांगी की कमर में लगी है गंभीर चोट: पुलिस अधिकारी
पुलिस ऑफिसर ने बताया कि प्रियांगी की कमर में गंभीर चोट आई और एक अस्पताल में उसकी सर्जरी की गई। आरोपी बोरीवली (पश्चिम) का निवासी है और वह भी बीपीओ में काम करता है। वहीं पीड़िता और उसका परिवार मलाड का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है और इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

 

स्कूल के समय से एक-दूसरे को जानते थे दोनों
बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को स्कूल के समय से ही जानते थे। आरोपी ने तीन महीने पहले BPO कंपनी ज्वॉइन की थी। पता चला है कि दोनों में अक्सर ही झगड़ा होता रहता था लेकिन इस बार स्थिति ज्यादा बिगड़ गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत केस दर्ज  किया है। गुरुवार को आरोपी को लोकल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से वह पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular