HomeBiharमोतिहारी पहुंचे मुकेश सहनी: कहा- बिहार में 'जंगलराज' कहना सही नहीं, लेकिन...

मोतिहारी पहुंचे मुकेश सहनी: कहा- बिहार में ‘जंगलराज’ कहना सही नहीं, लेकिन अपराधिक घटनाएं बढ़ी है; मृत सिपाही के परिजनों को दिया न्याय दिलाने का आश्वासन

 

 

विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी ने सरकार पर जमकर हमला बोला। वे गुरुवार को पूर्वी चंपारण पहुंचे थे। जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सूबे में अपराध की घटनाएं बढ़ी गई है। पूर्वी चंपारण जिले में हर दिन अपराध हो रहा। जिले के बंजरिया थाना अंतर्गत दरोगा टोला निवासी सिपाही सहनी की बीते दिन अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। ऐसे में उन्होंने पूरे घटना की जानकारी प्राप्त की और पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।

 

दरअसल, वीआईपी सुप्रीमो व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी गुरुवार को मोतिहारी स्थित दारोगा टोला पहुंचकर शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पूरे घटना की जानकारी प्राप्त की तथा पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के लिए आश्वस्त किया। पूर्व मंत्री ने स्थानीय प्रशासन और जन प्रतिनिधियों को अपराध बढ़ने के लिए आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से यहां आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है, उससे यहां के लोगों में डर का माहौल है।

 

उन्होंने बिहार में जंगलराज को नकारते हुए कहा कि ऐसा कहना उचित नहीं है। जंगलराज कहने से बिहार की बदनामी होती है। उन्होंने हालांकि इतना जरूर कहा कि अपराध की घटनाएं बढ़ी है। उन्होंने सरकार और प्रशासन को इसके लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि एक समय सीमा के अंदर अपराधियों को सजा दिलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बदमाश गिरफ्तार होते हैं और पांच छह महीने में छूट कर फिर से वही काम करते हैं। सहनी ने कहा कि पीड़ित परिवार के साथ पार्टी खड़ी है और जो भी संभव होगा मदद की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular