HomeCrimeMuzaffarpur: बाइक बनाने से इंकार पर मैकेनिक की जमकर पिटाई: मारपीट देखने...

Muzaffarpur: बाइक बनाने से इंकार पर मैकेनिक की जमकर पिटाई: मारपीट देखने के लिए सड़क किनारे उमड़ी भीड़, किसी ने बीच-बचाव की कोशिश तक नहीं की

 

 

मुजफ्फरपुर में बाइक के एक मैकेनिक की कुछ युवकों ने जमकर पिटाई की। मैकेनिक पहले उनसे भिड़ना चाहा पर युवकों की संख्या ज्यादा होने पर वो असफल रहा। इसके बाद युवकों ने उसे जमकर पीटा। इस दौरान युवकों के हाथ जो लगा, उसी से वार कर दिया। मैकेनिक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने युवकों की बाइक बनाने से इंकार कर दिया था। इधर, इस मारपीट की घटना को देखने के लिए सड़क किनारे भीड़ उमड़ पड़ी। पर किसी ने भी बीच-बचाव का प्रयास नहीं किया। घटना सिकंदरपुर इलाके के आश्रम घाट की है।

 

घायल मैकेनिक राजन कुमार अस्पताल में भर्ती है। राजन ने बताया कि रविवार को अपनी दुकान में था। इसी दौरान तीन युवक अपाची बाइक से आए और उसमें आई किसी खराबी को ठीक करने के लिए कहा। सारे युवक नशे में धुत थे। राजन ने इस बाइक को बनाने से इंकार कर दिया।

 

युवकों ने अपने कुछ साथियों को फोन कर बुलाया और इतने आक्रोशित हो गए कि राजन पर टूट पड़े। बांस-बल्ले से उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं दुकान में रखी कई बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में राजन के सिर में गंभीर चोटें आई है। इधर, मामले में सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र कुमार का कहना है कि किसी पक्ष ने फिलहाल शिकायत दर्ज नहीं कराई है। शिकायत मिलते ही छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular