HomeEntertainmentVIDEO: मनोज बाजपेयी ने दिया हिंट, लौटने वाला है ‘मुंबई का किंग...

VIDEO: मनोज बाजपेयी ने दिया हिंट, लौटने वाला है ‘मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे’

 

 

मनोज बाजपेयी के सर्वश्रेष्ठ कामों का जिक्र होते ही फिल्म ‘सत्या‘ का भीकू म्हात्रे का नाम आता है। इस बीच मनोज बाजपेयी ने फैन्स कोखुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि ‘भीकू म्हात्रे’ लौटने वाला है।

 

इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में एक से एक दमदार किरदार निभाए हैं। उनका ऐसा ही किरदार था भीकू म्हात्रे। मनोज बाजपेयी के सर्वश्रेष्ठ कामों का जिक्र होते ही फिल्म ‘सत्या‘ का भीकू म्हात्रे का नाम आता है। फिल्म 1998 में आई थी जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था।। इस फिल्म ने मनोज बाजपेयी को इंडस्ट्री में अलग पहचान दिलाई। शुक्रवार को मनोज बाजपेयी ने अपने फैन्स को बड़ी खुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि ‘मुंबई का किंग भीकू म्हात्रे’ वापस लौटने वाला है।

 

फैन्स के लिए सस्पेंस बरकरार

मनोज बाजपेयी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रोमो वीडियो में ‘सत्या‘ के बैकग्राउंड म्यूजिक का इस्तेमाल किया गया है। मनोज बाजपेयी चल रहे हैं और उनका इंटेस लुक है। उन्होंने हाथ में सोने की घड़ी और बंदूक पकड़ा है। वीडियो पर लिखा आता है, ‘भीकू म्हात्रे वापस आ रहा है, जल्द।‘ वीडियो का कनेक्शन हिट्स म्यूजिक से है। मनोज बाजपेयी ने म्यूजिक कंपनी को टैग किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘भीकू म्हात्रे बैक। #BhikuMhatreReturns. ‘

 

इससे पहले हिट्स म्यूजिक ने ट्वीट कर सवाल पूछा था, ‘मुंबई का किंग कौन?‘ कमेंट सेक्शन में बहुत से यूजर्स ने मनोज बाजपेयी का नाम लिखा था।
क्या बोले यूजर्स

बहरहाल मनोज बाजपेयी का पोस्ट देखकर यूजर्स ‘सत्या 2‘ की उम्मीद करने लगे हैं। अभी तक मनोज बाजपेयी ने यह नहीं बताया है कि यह फिल्म है कि म्यूजिक वीडियो है या कोई अन्य प्रोजेक्ट है। फैन्स तो इससे ही खुश है कि भीकू म्हात्रे लौट रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘भीकू म्हात्रे आएगा तो उसी लुक में आना चाहिए।‘ एक ने कमेंट में लिखा, ‘गोली मार भेजे में… भीकू म्हात्रे बैक।‘ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘करीब 25 साल बाद फिर से।‘ तो वहीं कई यूजर्स ने मनोज बाजपेयी से उनकी आने वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 3‘ को लेकर कहा, ‘भीकू म्हात्रे छोड़ो ये बताओ श्रीकांत तिवारी कब आ रहा है?‘

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular