HomePolticsNew Excise Policy: 14 घंटे रेड, सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के करीबियों...

New Excise Policy: 14 घंटे रेड, सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के करीबियों से की पूछताछ; पैसों के लेनदेन की लीड मिली

 

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री के घर 14 घंटे तक छापेमारी करने के बाद सीबीआई ने अगले दिन तीन आरोपियों से पूछताछ की। ये आरोपी डिप्टी सीएम के करीबी बताए जाते हैं। पैसों के लेन-देन की लीड मिली है।

 

दिल्ली आबकारी नीति पर सीबीआई की छापेमारी के अगले दिन शनिवार को जांच एजेंसी ने तीन आरोपियों से पूछताछ की। हालांकि, एजेंसी ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कुछ नहीं बताया। ये आरोपी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के करीबी बताए जाते हैं। अधिकारियों ने संकेत दिए हैं कि सिसोदिया सहित अन्य आरोपियों से भी जल्द पूछताछ की जाएगी।

 

सूत्रों ने कहा कि पैसों के लेनदेन की कुछ लीड जांच एजेंसी को मिली है। साथ ही छापे के दौरान जब्त दस्तावेजों की भी जांच चल रही है। यह प्रक्रिया पूरी होने पर अन्य आरोपियों को समन भेजा जाएगा। सूत्रों का कहना है कि सीबीआई ने पर्याप्त सबूत के आधार पर सिसोदिया के खिलाफ मजबूत केस बनाया है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर फैसला पूछताछ की दिशा पर आधारित होगा।

 

एफआईआर में आरोप है कि अमित अरोड़ा, दिनेश अरोड़ा और अर्जुन पांडे शराब व्यापारियों से कमीशन लिया करते थे। बदले में लाइसेंस दिया जाता था। यह सभी आरोपी मनीष सिसोदिया के करीबी बताए गए हैं। इसका भी खुलासा हुआ कि इंडोस्पिरिट्स कंपनी ने दिनेश अरोड़ा की कंपनी को एक करोड़ रुपये दिए थे। वहीं, अर्जुन पांडे ने विजय नायर की तरफ से समीर महेंद्रू से दो से चार करोड़ रुपये लिए थे।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular