Homeहैदराबादतेलंगाना: बीवी ने नसबंदी कराने से किया इनकार तो पति ने दो...

तेलंगाना: बीवी ने नसबंदी कराने से किया इनकार तो पति ने दो बेटों को मार डाला

 

 

नगरकुरनूलजिले के येथम गांव का ओमकार पत्नी के नसबंदी कराने से इनकार पर इतना अपसेट हो गया कि दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने गले पर वार करके खुद भी जान लेने की कोशिश की।

एक दंपती में नसबंदी को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि इसकी बलि उनके दो छोटे-छोटे बच्चे चढ़ गए। नगरकुरनूल जिले के येथम गांव का ओमकार पत्नी के नसबंदी कराने से इनकार पर इतना अपसेट हो गया कि दोनों बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। बच्चों की हत्या करने के बाद उसने अपने गले पर वार करके खुद भी जान देने की कोशिश की।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक के. मनोहर ने बताया कि ओमकार मजदूरी का काम करता है। उसने अपने तीन साल के बेटे चंदन और आठ महीने के विश्वनाथ की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

पूरे मामले का पता तब चला जब ओमकार की पत्नी ने पुलिस के पास जाकर आशंका जताई कि पति फोन नहीं उठा रहा है और दोनों बच्चों की हत्या हो सकती है। इसके बाद पुलिस तीनों को खोजते हुए येथम में टावर के पास पहुंची। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी और ओमकार की हालत चिंताजनक थी। पुलिस ने तुरंत ओमकार को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में एडमिट करवाया।

ओमकार की पत्नी ने पुलिस को बताय कि दोनों बच्चों के साथ बुधवार को बाइक से कहीं जा रहे थे और उसी दौरान नसबंद को लेकर बहस हो गई। पत्नी के नसबंदी से इनकार करने के बाद ओमकार आगबबूला हो गया और उसे धक्का देकर बाइक से गिरा दिया। पत्नी ने पुलिस को बताया कि वह बच्चों को बाइक पर लेकर चला गया और कहा कि दोनों बच्चों को मार देगा। इसके बाद पत्नी द्वारा बार-बार फोन के बाद भी ओमकार ने फोन नहीं उठाया तो पत्नी सीधे थाने चली गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular