HomeCrimeबिहार में शराब तस्करों के हौसले बुलंद, दारू की खेप पकड़वाने पर...

बिहार में शराब तस्करों के हौसले बुलंद, दारू की खेप पकड़वाने पर तीन लोगों को गोली मारी; महिला की मौत

 

 

बिहार में शराबबंदी होने से शराब तस्करों के हौसले बुलंद हैं। गोपालगंज जिले में शराब तस्करी के आरोपियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को गोली मार दिया। इस वारदात में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल यूपी के गोरखपुर के एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। यह वारदात उचकागांव थाना इलाके के जमसड़ हाता गांव में हुई। मृतक महिला के पिरावर वालों ने तस्करों की शराब की खेप पकड़वाई थी।

 

यह वारदात गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो की चिंताजनक हालत को देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि गांव के शंभू प्रसाद अपने दरवाजे के बाहर बैठे हुए थे। इस दौरान पिस्टल और धारदार हथियार से लैस 24 से अधिक लोग उनके दरवाजे पर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर लोगों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी।

 

बीच बचाव में आई उनकी पत्नी टुनी देवी, भाई राजू पटेल और मुकेश पटेल को गोली मार दी गई। टुनी देवी के गले में गोली लगने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। जबकि भाई राजू पटेल को पेट और जांघ में और मुकेश पटेल के पेट में गोली लगी है। इनकी छाती में भी भाला मारकर जख्मी कर दिया गया। परिवार के चार अन्य लोगों को भी धारदार हथियार से हमला कर जख्मी कर दिया गया। घायलों में मृतक महिला टुनी देवी के पति शंभू प्रसाद, उनके बेटे विक्की पटेल, बेटी गुड़िया कुमारी, ससुर भगराशन पटेल आदि शामिल हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

शराब पकड़वाने पर तस्करों ने किया हमला

बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार ने पुलिस को शराब तस्करी की सूचना दी थी, जिसके आरोपियों की शराब की खेप पकड़ाई गई थी। पुलिस ने 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इस घटना के बाद से मृतक के घर पर चीख-पुकार मची है। पुलिस ने घर के बाहर चौकीदार की तैनाती की है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular