HomeBiharअपराध बेलगामः बेगूसराय में होटल मैनेजर को गोली मार डेढ़ लाख की...

अपराध बेलगामः बेगूसराय में होटल मैनेजर को गोली मार डेढ़ लाख की लूट

 

 

ेबदामश रूपये लूटने लगे तो सुनील सिंह ने लुटेरों का विरोध किया। सुनील की हिम्मत से घबराए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उन्हें दो गोलियां लग गई। सुनील से डेढ़ लाख की लूट लिए गए।

 

बिहार के बेगुसराय में बेखौफ अपराधियों ने लूट के दौरान एक होटल मैनेजर को गोली मार दी। रतनपुर ओपी क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के समीप रविवार की रात बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने मैनेजर से करीब डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। मैनेजर को दो गोलियां लगी है।आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

जख्मी की पहचान सुनील सिंह के रूप में हुई है। वे पटना जिला के मरांची थाना क्षेत्र के डुमरा गांव निवासी युगल सिंह के पुत्र हैं। वह बेगूसराय के एक होटल में मैनेजर पद पर कार्यरत है। एक होटल कर्मी ने बताया कि रोज की तरह वे रविवार की रात सुनील सिंह घर जाने से पहले रुपए लेकर ऑफिस जा रहे थे। इसी दौरान होटल के समीप बाइक सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने उसे घेर लिया। बदामश रूपये लूटने लगे तो सुनील सिंह ने लुटेरों का विरोध किया। सुनील की हिम्मत से घबराए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान उन्हें दो गोलियां लग गई। सुनील से डेढ़ ला की लूट के बाद लुटेरे हथियार लहराते फरार हो गए।

 

जानकारी मिली है कि मैनेजर सुनील सिंह अपने प्रतिष्ठान के कलेक्शन का पैसा कार्यालय पहुंचाने जा रहे थे। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हुए और खून से लथपथ मैनेजर सुनील सिंह को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। डॉक्टर के मुताबिक उनरी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

घटना की जानकारी मिलते ही रतनपुर ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे। ओपी अध्यक्ष ने कहा कि आस पास के सीटीटीवी का फूटेज देखा जा रहा है। इससे लूटेरों की पहचान की जा रही है। जल्द हीं कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular