HomeBiharनए साल में लालू यादव के घर आएगा नन्हा मेहमान, मां बनने...

नए साल में लालू यादव के घर आएगा नन्हा मेहमान, मां बनने वाली हैं तेजस्वी की पत्नी राजश्री

 

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर पर जल्द नन्हा मेहमान आएगा। भारत वापसी के पहले लालू दादा बन जाएंगे। तेजस्वी की पत्नी राजश्री मां बनने वाली है और इन दिनों दिल्ली में चिकित्सकों की देखरेख में हैं।

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के घर पर जल्द नन्हा मेहमान आएगा। भारत वापसी के पहले लालू दादा बन जाएंगे। उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री मां बनने वाली है और इन दिनों दिल्ली में चिकित्सकों की देखरेख में हैं। फरवरी के अंतिम सप्ताह या मार्च में नयी सूचना मिलने की संभावना है। 31 दिसंबर को सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

 

वहीं दूसरी ओर विश्वस्थ सूत्रों के अनुसार किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर ऑपरेशन के बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है। वर्तमान में वे अस्पताल के समीप ही किराए का फ्लैट लेकर उसमें रह रहे हैं। उनके साथ लालू प्रसाद की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी, सांसद व पुत्री डॉ. मीसा भारती व उनके पति भी हैं। पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद लालू प्रसाद के मार्च के बाद भारत वापसी की संभावना है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular