HomeEntertainmentLiger Box Office Collection Day 3: ‘लाइगर’ के कलेक्शन में भारी गिरावट,...

Liger Box Office Collection Day 3: ‘लाइगर’ के कलेक्शन में भारी गिरावट, जुटा पाए केवल इतने करोड़!

 

 

लाइगर का जमकर प्रमोशन हुआ। साउथ स्टार के होने की वजह से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना। पहले दिन फिल्म का ठीक-ठाक कलेक्शन हुआ लेकिन समीक्षकों के निगेटिव रिव्यूज का भी सामना करना पड़ा।

 

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर लाइगर का जमकर प्रमोशन हुआ। साउथ स्टार के होने की वजह से फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना। पहले दिन फिल्म का ठीक-ठाक कलेक्शन हुआ लेकिन समीक्षकों के निगेटिव रिव्यूज का भी सामना करना पड़ा। जिसका असर कमाई पर देखा जा सकता है। तीसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘लाइगर’ की कमाई में पहले दिन की अपेक्षा 50 फीसदी से ज्यादा गिरावट हुई है। हिंदी वर्जन का हाल ज्यादा खराब रहा जहां फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई।

 

तीन दिन में फिल्म का बिजनेस

 

वेब पोर्टल Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 16 करोड़ का कलेक्शन किया। दूसरे दिन इसने 7.70 करोड़ कमाए और तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 7.50  करोड़ रहने का अनुमान है। इस तरह तीन दिन में फिल्म 31.20 करोड़ जुटाने में कामयाब रही।

हिंदी में कितना रहा कलेक्शन

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि लाइगर के हिंदी वर्जन ने गुरुवार को (प्रीव्यू शोज) 1.25 करोड़ कमाई, शुक्रवार को 4.50 का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो  दिन में 5.75 करोड़ कमाए हैं।

फिल्म की खास बातें

लाइगर के लेखक और निर्देशक पुरी जगन्नाथ हैं। विजय देवरकोंडा ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं अनन्या की यह पहली तेलुगू फिल्म है। उनके अलावा फिल्म में रोनित रॉय, मकरंद देशपांडे, राम्या कृष्णन हैं। 25 अगस्त को फिल्म का पहला शो हुआ था जिसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी।
 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular