HomeBiharपति को छोड़ प्रेमी संग भागी थी...अब मिली लाश:भागलपुर में शादी के...

पति को छोड़ प्रेमी संग भागी थी…अब मिली लाश:भागलपुर में शादी के 6 दिन बाद हुई थी फरार; बिस्तर के नीचे पड़ा था शव

 

 

भागलपुर में युवती ने जिस प्रेमी के लिए अपने पति को छोड़ा, उसी ने मार डाला। शादी के 6 दिनों बाद ही युवती अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। दोनों ने दूसरी शादी भी कर ली। दूसरी शादी के महज एक महीने बाद युवती की लाश उसके प्रेमी के घर से मिली।

 

ये मामला भागलपुर जिले के कहलगांव का थाना क्षेत्र के पूरब टोला का है। जहां बीते 10 जुलाई को नैना देवी (20) की शादी उसके परिवार ने नवादा के गौतम से करवाई थी। जिसके बाद नैना शादी के तीन दिन बाद अपने पति गौतम के साथ मायके आई और फिर अगले तीन दिन बाद पार्लर जाने एक बहाने अपने प्रेमी मोहम्मद साजिद के साथ भागकर शादी कर ली।

 

सज्जाद के पड़ोसी ने नैना की मां को दी हत्या की जानकारी

सज्जाद के साथ भागने से नैना के घरवाले उससे नाराज थे। जिसके बाद परिजनों ने गुस्से में बेटी से बातचीत बंद कर दी। दूसरी शादी के करीब एक महीने बाद सोमवार दोपहर में मोहम्मद सज्जाद के पड़ोसियों ने नैना के परिवार को उसकी मौत की खबर दी। जिसके बाद आनन-फानन में परिजन पहुंचे। वहां सज्जाद के घर वाले नहीं मिले, सभी फरार हो चुके थे।

 

कंबल में लिपटा था शव

परिजनों ने देखा कि एक कमरे में बिस्तर के नीचे कंबल में लपेट कर नैना का शव पड़ा था। पास में जहरीला पदार्थ भी था। जिसके बाद परिजनों ने कहल गांव थाने को सूचना दी। कहल गांव थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया। कार्रवाई करते हुए मोहम्मद सज्जाद को अपने हिरासत में ले लिया है। नैना के परिजनों ने सज्जाद और उसकी घरवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

 

सज्जाद ने ही बेटी का मार डाला- मां

नैना की मां ललिता देवी ने बताया कि मेरी बेटी ने मेरी मर्जी के खिलाफ भाग कर प्रेमी से शादी कर ली थी। इसीलिए मैं उससे नाराज थी। मेरा पहले वाला दामाद गौतम बहुत समझदार था। मोहम्मद सज्जाद के साथ शादी कर बेटी ने गलत फैसला लिया। उसने ही मेरी बेटी को मार दिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular