HomeBiharहम किडनी खरीदने-बेचने वाले नहीं, पिता के लिए सब कुछ है समर्पित;...

हम किडनी खरीदने-बेचने वाले नहीं, पिता के लिए सब कुछ है समर्पित; लालू की बेटी रोहिणी का इमोशनल पोस्ट

 

 

रोहिणी आचार्या ने एक भावुक ट्वीट किया है। पिता को किडनी देने को तैयार रोहिणी ने ट्विटर पर कहा है कि हम किडनी खरीदने और बेचने वाले लोग नहीं हैं। हम पिता के लिए सबकुछ समर्पित करने वाले लोग हैं।

 

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का किडनी ट्रांसप्लांट 5 दिसंबर को सिंगापुर में होगा। उनके बेटे एवं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मंत्री तेजप्रताप 3 दिसंबर को सिंगापुर जाएंगे। तेजस्वी यादव ने खुद इसकी जानकारी दी है। इस बीच लालू की बेटी रोहिणी आचार्या ने एक भावुक ट्वीट किया है। पिता को किडनी देने को तैयार रोहिणी ने ट्विटर पर कहा है कि हम किडनी खरीदने और बेचने वाले लोग नहीं हैं। हम पिता के लिए सबकुछ समर्पित करने वाले लोग हैं।

 

दरअसल सोशल मीडिया पर किसी ने किडनी खरीदकर लालू यादव को ट्रासप्लांट कराने को लेकर बयानबाजी की थी। इसी को लेकर रोहिणी ने सधे अंदाज में जवाब दिया। रोहिणी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘किसी के त्याग का उपहास उड़ाना, यह इंसान का काम नहीं बल्कि मानवता के भूखे भेड़ियों का काम है। किसी भी अनर्गल अफवाह पर न जाएं। यह पिता के प्रति समर्पण है. वाहियात बात फैलाने से बाज आइए।

 

बता दें कि लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ 25 नवंबर को ही दिल्ली से सिंगापुर के लिए रवाना हो गए। वे अभी सिंगापुर में अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के घर पर हैं। जल्द ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। रोहिणी अपने पिता को किडनी डोनेट कर रही हैं। डॉक्टर्स ऑपरेशन से पहले लालू और रोहिणी, दोनों के जरूरी हेल्थ चेकअप करेंगे। इनकी रिपोर्ट्स आने के बाद 5 दिसंबर को उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया जाएगा।

 

लालू यादव किडनी संबंधित बीमारी से जूझ रहे हैं। उनका दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में लंबे समय तक इलाज चला। यहां के डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी। इसके बाद अक्टूबर महीने में लालू यादव को सिंगापुर लाया गया। सिंगापुर के चिकित्सकों ने लालू यादव के कई टेस्ट किए, उनकी रिपोर्ट्स आने के बाद किडनी ट्रांसप्लांट की मंजूरी दे दी।

 

बताया जा रहा है कि किडनी ट्रांसप्लांट सफल होने के बाद लालू यादव को कुछ दिन अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद करीब एक महीने तक वे सिंगापुर में अपनी बेटी के घर पर आराम करेंगे। पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद ही उन्हें वापस भारत लाया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular