HomeEntertainmentLal Singh Chadda Boycott को लेकर हिन्दुओं के लिए मुकेश खन्ना ने...

Lal Singh Chadda Boycott को लेकर हिन्दुओं के लिए मुकेश खन्ना ने बोली ये बात

 

हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्मों के बादशाह माने जाने वाले आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है। बायकॉट को लेकर कई एक्टर्स की प्रतिक्रया आ रही हैं। इसी बावत जाने माने एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपनी रा

लाल सिंह चड्ढ़ा के बायकॉट को लेकर शुरू हुए इस ट्रेंड ने जैसे बॉलीवुड की नींव ही हिला दी है । हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्मों के बादशाह माने जाने वाले आमिर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फेल होती नजर आ रही है।
बायकॉट को लेकर कई एक्टर्स की प्रतिक्रया आ रही हैं। इसी बावत जाने माने एक्टर मुकेश खन्ना ने भी अपनी राय रखी है।

बायकॉट से बिगड़े हाल 
ऐसा पहली बार है जब सोशल मीडिया पर किसी फिल्म को लेकर इतने बड़े स्तर का विरोध किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक एक्टर मुकेश खन्ना भी इस मुहीम से दुखी हैं। उन्होंने इस फिल्म को लेकर हुई बातचीत इस मुद्दे को लेकर कई बातें शेयर की हैं। मुकेश खन्ना ने कहा है कि बायकॉट ट्रेंड एक गंभीर मुद्दा बन गया है। इससे पहले भी कई फिल्मों को लेकर विरोध हुआ है जिनमें ‘पद्मावत’ जैसी फिल्में शामिल हैं। मुकेश खन्ना ने कहा ये पहला मामला है जिसमें पुरानी बातों को उठाकर विरोध हो रहा है। उन्होंने आगे कहा कि जिसने ये फिल्म नहीं भी देखी वो भी विरोध कर रहा है। मुकेश खन्ना ने इस बात को माना कि ये ट्रेंड बॉलीवुड को नुकसान पहुंचा रहा है और वह इससे दुखी हैं। उन्होंने कहा कि अब प्रोड्यूसर, डायरेक्टर्स को इस मुद्दे को सॉफ्टली नहीं लेना चाहिए।  क्योंकि अब पहले जैसा नहीं हैं कि फिल्म की कॉन्ट्रोवर्सी और थोड़ा हल्ला हुआ तो फिल्म चल जाएगी। मेकर्स को अब इस तरह के विरोध पर ध्यान देने की जरूरत है।

पुरानी बातों पर नया मुद्दा 
बायकॉट को लेकर हुई इस बातचीत में मुकेश खन्ना ने कहा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे हिंदू लोग अचानक जाग गए हैं। उन्होंने कहा कि ये सोशल मीडिया प्रोटेस्ट आमिर खान द्वारा पहले जारी किए गए बयानों के विरोध में शुरू हुआ। लेकिन इन बयानों के बाद उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं और हिट भी हुईं।

बिजनेस पर बड़ा असर 
लाल सिंह चड्ढा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थीं। मेकर्स और दर्शकों दोनों को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन विरोध ने फिल्म के क्रेज को किरकिरा कर दिया। बायकॉट ट्रेंड का असर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में साफ देखा जा सकता है। रिलीज के 5 दिनों में ये फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छु पाई है। ऐसे में आने वाले दिनों में फिल्म से ज्यादा कमाई की उम्मीद करना गलत होगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular