HomeEntertainment'कबीर सिंह' के सेट पर शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं...

‘कबीर सिंह’ के सेट पर शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना चाहती थीं कियारा आडवाणी! जानिए क्या थी वजह?

 

 

Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी ने बताया कि वह मन ही मन शाहिद कपूर को थप्पड़ मार रही थीं क्योंकि उन्हें इसलिए उनका इंतजार करना पड़ रहा था क्योंकि अंदर इस बात पर डिसकशन चल रहा था कि…

 

करण जौहर होस्टेड चैट शो ‘Koffee With Karan’ सीजन 7 में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक साथ नजर आएंगे। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ की ये जोड़ी फिर एक बार दर्शकों के सामने आई है और अपकमिंग एपिसोड में कियारा आडवाणी ये बताती भी नजर आएंगी कि क्यों कबीर सिंह के सेट पर उन्हें 8-8 घंटे तक शाहिद का इंतजार करना पड़ा था।

 

कियारा को करना पड़ा 8 घंटे इंतजार
कियारा आडवाणी ने बताया कि वह मन ही मन शाहिद कपूर को थप्पड़ मार रही थीं क्योंकि उन्हें इसलिए उनका इंतजार करना पड़ रहा था क्योंकि अगले सीन में उन्होंने कौन से जूते पहनने हैं इस बात पर डिसकशन चल रहा था। करण जौहर ने भी कियारा आडवाणी की साइड लेते हुए कहा कि क्या उसने तुम्हें जूतों के डिसकशन के चक्कर में 8 घंटे इंतजार करवाया। शाहिद के साथ भी ऐसा ही किया जाना चाहिए।

 

करण ने किया कियारा का सपोर्ट
कियारा आडवाणी ने वो घटना याद करते हुए बताया, ‘मेरा शूटिंग पर तीसरा या चौथा दिन था, और मुझे 8 घंटे तक इंतजार करवाया गया क्योंकि वहां इस बात पर डिसकशन चल रहा था कि शाहिद अगले सीन में कौन से जूते पहनेंगे।’ करण जौहर ने फौरन कियारा की बात का सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर मेरे साथ ऐसा किया गया होता तो मैं भी इसे मन ही मन थप्पड़ मार रहा होता।

 

शाहिद कपूर ने शेयर किया वीडियो
बता दें कि मेकर्स ने शो के प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिए हैं और अब दर्शकों को इंतजार है कि कब वह कबीर सिंह की इस सुपरहिट जोड़ी को फिर एक बार साथ में देख पाएंगे। शाहिद कपूर ने भी शो की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular