HomeEntertainmentKhatron Ke Khiladi 12: इस हफ्ते बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, वाइल्ड कार्ड...

Khatron Ke Khiladi 12: इस हफ्ते बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, वाइल्ड कार्ड से होगी फिर से एंट्री!

 

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं कंटेस्टेंट के बीच होने वाला स्टंट और रोचक होता जा रहा है। रविवार को एक चौंकाने वाला एविक्शन होगा जिससे फैन्स का दिल टूटना लाजिमी है।

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जैसे-जैसे हफ्ते बीत रहे हैं कंटेस्टेंट के बीच होने वाला स्टंट और रोचक होता जा रहा है। हर कोई अपनी ओर से पूरा जोर लगा रहा है कि उसे अगले पड़ाव तक जाने का मौका मिले। फैन्स अपने चहेते कंटेस्टेंट को ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं। अभी तक के शो को देखें तो जो कंटेस्टेंट मजबूत दिखे उनमें मोहित मलिक, तुषार कालिया, मिस्टर फैजू और रुबीना दिलैक हैं। इस बीच रविवार को एक चौंकाने वाला एविक्शन होगा जिससे फैन्स का दिल टूटना लाजिमी है।

 

सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू इस हफ्ते रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो जाएंगे। हालांकि वाइल्ड कार्ड के जरिए वो फिर से लौटेंगे। ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के फैन पेज khatronkekhiladi.12.tazakhabar ने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि ‘मिस्टर फैजू एविक्ट हो चुके हैं। अगरे हफ्ते वो वाइल्ड कार्ड बनकर वापसी करेंगे।‘

 

शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंचेंगे फैजू

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ में मिस्टर फैजू और जन्नत जुबैर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। फैन्स ने उन्हें ‘फैनत‘ नाम दिया है। शो में उनके बीच कभी नोक-झोंक तो कभी  दोस्ती देखी गई है। वाइल्ड कार्ड बनकर फैजू धमाकेदार वापसी करेंगे और टॉप 2 में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे

 

‘झलक दिखला जा 10‘ में नजर आएंगे फैजू

बहरहाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। मिस्टर फैजू अब ‘झलक दिखला जा सीजन 10‘ में नजर आएंगे। ऐसे में जब ‘खतरों के खिलाड़ी‘ खत्म हो जाएगा तब फैन्स अपने चहेते स्टार को इस शो में देख पाएंगे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular