HomeBiharKBC 14: कंटेस्टेंट ने हॉटसीट को बताया अपनी महबूबा, यूं मुकम्मल हुआ...

KBC 14: कंटेस्टेंट ने हॉटसीट को बताया अपनी महबूबा, यूं मुकम्मल हुआ 17 साल पुराना सफर!

 

 

KBC 14 Full Episode: कौन बनेगा करोड़पति 14 के शुक्रवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट विनोद बाबूभाई हॉटसीट पर विराजमान हुए। बातचीत के दौरान विनोद ने कई ऐसी बातें बताईं जिन्हें जानकर अमिताभ भी दंग रह गए।

 

KBC 14 Full Episode Written Update: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 14 के शुक्रवार के एपिसोड में गुजरात के अमरेली से आए कंटेस्टेंट विनोद बाबूभाई सगाठिया हॉटसीट पर विराजमान हुए। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतने के बाद विनोद बाबूभाई ने इंट्रोडक्शन के वक्त डांस करके सभी को एंटरटेन किया। अमिताभ बच्चन ने मजाक-मजाक में उनसे कहा कि वह हॉटसीट नहीं छोड़ेंगे। विनोद ने हॉटसीट को अपनी महबूबा कहा और बताया कि वह पिछले 17 सालों से हॉटसीट पर आने के लिए कोशिश कर रहे हैं।

 

हॉटसीट को बताया अपनी महबूबा
अमिताभ बच्चन ने मजाक-मजाक में विनोद से कहा कि अगर हॉटसीट उनकी महबूबा है तो वह महिला कौन है जो उनके साथ कंपेनियन के तौर पर शो में आई हैं। इस पर विनोद ने कहा कि अमिताभ का यह जोक उनके लिए भारी पड़ जाएगा। विनोद को लोगों को एंटरटेन करते हुए देखकर अमिताभ बच्चन ने उनसे कहा कि उन्हें फिल्मों में होना चाहिए।

 

कंटेस्टेंट ने अमिताभ के लिए लिखी फिल्म
अमिताभ बच्चन ने बातचीत के दौरान विनोद से पूछा कि उन्होंने सुना की वह एक फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिख चुके हैं। जवाब में विनोद ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय उनकी फेवरिट हैं। विनोद ने तारीफ में अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री का नगीना कहा और बताया कि इन तीनों सितारों को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एक स्क्रिप्ट भी लिखी हुई है।

 

विनोद ने क्या रखा था फिल्म का नाम?
विनोद ने अमिताभ बच्चन को उस फिल्म का टाइटल भी बताया जो उन्होंने लिखी थी। इस फिल्म का नाम विनोद ने ‘दो दिलों की धड़कन’ रखा था। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट विनोद से काफी प्रभावित नजर आए और खेल के दौरान दोनों ने ढेरों बातें कीं जिन्हें दर्शकों ने काफी एन्जॉय किया। खेल में विनोद 1 लाख 60 हजार रुपये जीतकर ले गए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular