HomeEntertainmentKartik & Varun Video: कार्तिक आर्यन और वरुण धवन का वीडियो वायरल,...

Kartik & Varun Video: कार्तिक आर्यन और वरुण धवन का वीडियो वायरल, फिर छिड़ा नेपोटिज्म का मुद्दा

 

 

वरुण धवन और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में ये दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ कमेंट्स नेपोटिज्म पर भी हैं।

 

Kartik Aaryan and Varun Dhawan Viral Dance video: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन्स इनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच इन दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस में ये दोनों एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ ने कमेंट्स में वरुण को ट्रोल करते हुए नेपोटिज्म का भी जिक्र किया है।

 

क्या है वरुण- कार्तिक का वायरल वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कार्तिक आर्यन और वरुण धवन एक पार्टी में साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वरुण धवन और कार्तिक आर्यन एक साथ फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी के गाने बॉम डिगी पर डांस मूव्स दिखा रहे हैं, वहीं आस पास मौजूद लोग इस पर चियर कर रहे हैं। वीडियो को डेविड धवन की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कार्तिक आर्यन और वरुण धवन के फैन्स खूब शेयर करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा है कि वो इन दोनों को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं तो वहीं कुछ ने कार्तिक तो कुछ ने वरुण के ज्यादा बेहतर डांसर कहा है। इसके साथ ही कुछ ने नेपोटिज्म से जुड़े भी कमेंट्स किए हैं। ऐसे ही एक ने लिखा- एक नेपोस्टार के साथ रियल स्टार। एक दूसरे ने लिखा- टैलेंट को नेपोटिज्म रोक नहीं सकता।

 

वरुण धवन के प्रोजेक्ट्स
बात वरुण धवन की अपकमिंग फिल्मों की करें तो उनकी लिस्ट में मिस्टर लेले, बवाल और भेड़िया शामिल हैं। भेड़िया में वरुण धवन के साथ कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आएंगी। फिल्म भेड़िया, वरुण की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है, इसके कुछ पोस्टर और टीजर सोशळ मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, वहीं वरुण धवन के फैन्स भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा बवाल में वरुण धवन, जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

 

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के चलते कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, सत्यनारायण की कथा (इस फिल्म का नाम बदला जाएगा), लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular