HomeEntertainmentबॉक्स ऑफिस पर Karthikeya 2 का जलवा, 'लाल सिंह' से लेकर 'दोबारा'...

बॉक्स ऑफिस पर Karthikeya 2 का जलवा, ‘लाल सिंह’ से लेकर ‘दोबारा’ तक सबको पछाड़ा

 

 

Karthikeya 2 Box Office Collection: तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का आंकड़े जारी करते हुए बताया कि Karthikeya 2 फिल्म देखने जा रहे लोगों की पहली पसंद बन गई है। कोई हिंदी फिल्म इसे टक्कर नहीं दे पा रही।

 

बॉक्स ऑफिस पर फिर एक बार साउथ की फिल्म बॉलीवुड फिल्मों को शिकस्त देती नजर आ रही है। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ या तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ नहीं, बल्कि इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर तेलुगू फिल्म Karthikeya 2 तेजी से आगे बढ़ती दिख रही है। फिल्म Karthikeya 2 सिर्फ इसके हिंदी डब वर्जन से ही दूसरे हफ्ते में 2 करोड़ रुपये का बिजनेस निकाल चुकी है।

 

‘रक्षा बंधन’ और ‘दोबारा’ सबको पछाड़ा
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई का आंकड़े जारी करते हुए बताया कि Karthikeya 2 फिल्म देखने जा रहे लोगों की पहली पसंद बन गई है। इसने बीते रोज ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ से भी ज्यादा कमाई की है। ज्यादा कमाई वाले और सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में ये फिल्म सुपर स्ट्रॉन्ग बनी हुई है। इस पूरे वीकेंड यही थिएटर्स में राज करेगी।

 

बिना प्रमोशन के हिट हो गई ये फिल्म
तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के बारे में बताया कि फिल्म का थिएटर्स में ये दूसरा हफ्ता है और शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 46 लाख रुपये कमा लिए। इसके बाद अब फिल्म का सिर्फ हिंदी वर्जन से कुल बिजनेस 8 करोड़ 21 लाख रुपये हो चुका है। बता दें कि साउथ की इस फिल्म का ना कोई बज था और ना ही इसे नॉर्थ में ज्यादा प्रमोट किया गया था। बावजूद इसके फिल्म ने अपने कॉन्टेंट के दम पर अलग जगह बना ली है।

 

पहले ही हफ्ते में कमा लिए इतने करोड़
फिल्म में निखिल लीड रोल में हैं और फिल्म पहले ही हफ्ते में 48 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है। फिल्म का निर्देशन चंदू मोंदेती ने किया है और अनुपमा परमेश्वरम इस फिल्म में फीमेल लीड रोल में नजर आई हैं। मालूम हो कि तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा पहले दिन 50 लाख रुपये का बिजनेस भी नहीं कर पाई है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular