HomeEntertainmentदूसरे हफ्ते में Karthikeya 2 की ताबड़तोड़ कमाई, हिंदी वर्जन ने बड़ी...

दूसरे हफ्ते में Karthikeya 2 की ताबड़तोड़ कमाई, हिंदी वर्जन ने बड़ी फिल्मों को पछाड़ा

 

 

तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकय 2‘ बीते 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन ने सभी को हैरान कर दिया है। ‘कार्तिकेय 2‘ के नौवें दिन की कमाई का आंकड़ा आ गया है।

 

Karthikeya 2 Box Office Collection: तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकय 2‘ 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन के कलेक्शन ने हैरान कर दिया है। ‘कार्तिकेय 2‘ के नौवें दिन की कमाई का आंकड़ा आ गया है। इसी बीच बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और ‘रक्षा बंधन‘ भी सिनेमाघरों मे लगी रही लेकिन दोनों फिल्मों को मात देते हुए ‘कार्तिकेय 2‘ टिकी हुई है। यह फिल्म वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी का उदाहरण है। जैसे-जैसे दिन बीतते जा रहे हैं फिल्म की कमाई भी बढ़ती जा रही है जिसकी वजह से बाद में इसके स्क्रीन्स को भी बढ़ाने का फैसला किया गया।

 

सिनेमाघरों में बड़ी फिल्मों की जगह ली

‘कार्तिकेय 2‘ में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन लीड रोल में हैं। छोटे बजट की यह फिल्म पहले हफ्ते वर्ल्ड वाइड 48 करोड़ का कलेक्शन किया। फिल्म ने दूसरे हफ्ते में चौंकाया और रविवार तक हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 15.32 करोड़ हो गया। ‘कार्तिकेय 2‘ की सक्सेस ही है कि ‘लाल सिंह चड्ढा‘ और ‘रक्षा बंधन‘ के शोज कम कर इस फिल्म को जगह दी गई है।

कितना हुआ कलेक्शन

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर ‘कार्तिकेय 2‘ के हिंदी डब का कलेक्शन बताया। उन्होंने लिखा- ‘कार्तिकेय 2 का बिजनेस पहले हफ्ते (5.75 करोड़) की अपेक्षा दूसरे हफ्ते (9.57 करोड़) में कहीं ज्यादा रहा। जो आज के समय में कम देखा जाता है। कमाल का है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 2.46 करोड़, शनिवार को 3.04 करोड़, रविवार को 4.07 करोड़ कमाए। फिल्म के हिंदी वर्जन का कुल बिजनेस 15.32 करोड़ हो गया है।‘

 

अनुपम खेर का कैमियो रोल

 

2014 में ‘कार्तिकेय‘ आई थी जिसका सीक्वल यह फिल्म है। फिल्म को चंदू मंदेती ने निर्देशित किया है। फिल्म अनुपम खेर कैमियो रोल में हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular