HomeCrimeबिहार में फिर खूनी खेलः दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भूना, दौड़ा-दौड़ा कर...

बिहार में फिर खूनी खेलः दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर को भूना, दौड़ा-दौड़ा कर मारी गोली

 

 

बिहार के पूर्वी चंपारण में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े एक प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भून दिया। घटना शहर से सटे बंजरिया थाना क्षेत्र के दारोगा टोला मोहल्ले की है। शुक्रवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर विनोद सहनी उर्फ सिपाही सहनी (28) की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रॉपर्टी डीलर की कनपट्टी, सिर, पीठ, पेट व चेहरे पर छह जगह गोलियों के निशान मिले हैं। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गये।

 

मौके से पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। घटनास्थल के पास दीवार व जमीन पर खून के छींटे पड़े हुए थे। बदमाशों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच बतायी जा रही है। बदमाश लाल, काले व नीले रंग शर्ट पहने थे और चेहरे को ढके हुए थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से मोहल्ले के लोग खौफजदा हैं।

 

घटना के बावत बताया जाता है कि सिपाही सहनी घर के बगल में बिरेंद्र सहनी (सीए) के ऑफिस में बैठकर उनसे बातचीत कर रहे थे। इसी बीच बिरेंद्र सहनी किसी काम से अपने घर चले गये। वहीं सिपाही सहनी ऑफिस में ही बैठे रहे।

 

करीब 12 बजे बारिश शुरू होने के थोड़े समय पहले बाइक पर सवार तीन बदमाश ऑफिस के पास आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। अनहोनी की आशंका को भांप कर सिपाही सहनी ऑफिस से निकल कर पीछे की तरफ भागने लगे। भागते समय बदमाशों ने उनपर बैक-टू-बैक छह गोलियां दाग दी।

 

आनन-फानन में परिजन प्रॉपर्टी डीलर को छतौनी स्थित एक निजी नर्सिंग होम में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर गांव चले गये। फिर घटनास्थल के पास शव को रखकर एसपी को बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता व बंजरिया थानाध्यक्ष संदीप कुमार के काफी देर तक समझाने के बाद दोपहर 3 बजे बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन पर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया।

 

मोतिहारी के एसडीपीओ अरूण कुमार गुप्ता ने कहा कि प्रथम दृष्टया रंजिश को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है। मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही बदमाश पकड़े जायेंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular