HomeSportsधोनी और विराट के क्लब में जेमिमाह रॉड्रिगुएज ने खुद को किया...

धोनी और विराट के क्लब में जेमिमाह रॉड्रिगुएज ने खुद को किया शामिल, स्टंट देखकर आपको भी आ जाएगा चक्कर

 

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के एक खास क्लब में जेमिमाह रॉड्रिगुएज ने खुद को शामिल कर लिया है। द हंड्रेड लीग के दौरान जेमिमाह ने धोनी औ विराट के अंदाज में अपना विकेट बचाया और इसकी फोटो शेयर की है।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बैटर जेमिमाह रॉड्रिगुएज इन दिनों द हंड्रेड विमेंस कॉम्पटीशन में खेल रही हैं। जेमिमाह नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स की टीम की ओर से खेल रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा स्टंट किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। अपना विकेट बचाने के लिए उन्होंने विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की स्टाइल में स्प्लिट किया और इसकी फोटो ट्विटर पर भी शेयर की है। जेमिमाह ने ट्विटर पर जो फोटो शेयर की, उसमें विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की भी फोटो शामिल है और उन्होंने दोनों के साथ खुद की फोटो भी लगाई है।

जेमिमाह ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ऐसा लगता है कि मैं भी अब इस एलीट कंपनी का हिस्सा हूं।’

जेमिमाह इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय टीम फाइनल तक पहुंची थी और उसमें जेमिमाह ने अहम भूमिका निभाई थी। जेमिमाह ने कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान पांच मैचों की पांच पारियों में 73 की औसत और 116.80 के स्ट्राइक रेट से कुल 146 रन बनाए थे। स्मृति मंधाना के बाद भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन जेमिमाह के बैट से ही निकले थे।

जेमिमाह की शानदार फॉर्म द हंड्रेड में भी जारी है। पहले मैच में उन्होंने इनविंसिबल्स के खिलाफ 51 रनों की शानदार पारी खेली थी। जेमिमाह ने 32 गेंद पर 51 रन बनाए थे, जिसमें आठ चौके शामिल थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular