HomeBiharनीतीश सरकार में जंगलराज पर ललन सिंह बोले- विधवा विलाप कर रही...

नीतीश सरकार में जंगलराज पर ललन सिंह बोले- विधवा विलाप कर रही है बीजेपी, उसका मंत्री भू-माफिया था

 

 

पटना में आर्मी जवान की हत्या के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन सरकार के आते ही बिहार में जंगलराज की वापसी की आरोप लगाया है। जेडीयू ने कहा कि ये बीजेपी का विधवा विलाप है।

जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि सत्ता गंवाने के बाद भाजपा विधवा विलाप कर रही है। ललन सिंह से मीडिया ने बीजेपी के जंगलराज के आरोप पर सवाल पूछा था। पटना में एक सेना जवान की हत्या के बाद बीजेपी ने नीतीश कुमार की अगुवाई में महागठबंधन सरकार बनते ही जंगलराज की वापसी का आरोप लगाया था। इस पर ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी वाले सत्ता से अलग हट गए हैं तो विधवा विलाप नहीं करेंगे तो क्या करेंगे। उन्होंने कहा कि एक घटना हुई है और उनको जंगलराज दिखने लगा है।

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने जवाबी हमले में बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके मंत्री धंधा कर रहे थे और एक मंत्री तो मुजफ्फरपुर का भू-माफिया है। ललन सिंह ने कहा- और उनके जितने मंत्री जो-जो धंधा कर रहे थे। एक मंत्री थे जिन्होंने 200-250 अंचल अधिकारी का ट्रांसफर कर दिया। एक-एक साल, छह-छह महीना वाले का ट्रांसफर कर दिया। नीतीश कुमार ने सबको रद्द कर दिया।”

प्रशांत किशोर के निशाने पर नीतीश कुमार, महागठबंधन पर बोला हमला; बिहार में बनी नई सरकार को लेकर किया बड़ा दावा

ललन सिंह ने एनडीए सरकार में भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय का बिना नाम लिए हुए कहा- “अब वो मंत्री का प्रवचन देखिए, कह रहे हैं कि हम भू-माफिया के खिलाफ लड़ रहे थे इसलिए हमारा आदेश रद्द कर दिया गया। जरा मुजफ्फरपुर में जाकर पता कर लीजिए ना, सबसे बड़े भू-माफिया वही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular