HomeBiharजेट खरीद विवाद पर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने BJP को घेरा,...

जेट खरीद विवाद पर जाप प्रमुख पप्पू यादव ने BJP को घेरा, सुशील मोदी से पूछा- बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों

 

 

जेट खरीद विवाद के बीच जाप प्रमुख पप्पू यादव ने बीजेपी को घेरा है और सुशील मोदी से पूछा- हर राज्य में BJP सरकार ने विमान खरीद पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, फिर बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों ?

 

नीतीश सरकार के हेलीकॉप्टर और जेट खरीददारी के फैसले के बाद से लागातार सियासी बयानबाजी जारी है। इस मुद्दे पर बीजेपी लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है। और कई सवाल पूछ रही है। अब इस विवाद में जाप प्रमुख पप्पू यादव भी कूध गए हैं। पप्पू यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर सुशील मोदी से सवाल पूछा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में कई- कई हेलीकॉप्टर की खरीदारी हुई, लेकिन सुशील मोदी (Sushil Modi) को सिर्फ बिहार के नाम पर ही पेट दर्द क्यों होता है।

 

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘छोटे मोदी 8500 करोड़ का दो-दो विमान बड़े मोदी जी के लिए ख़रीदा गया है। हिमाचल में BJP के CM ने तो छह हेलीकॉप्टर अपने लिए खरीदा। हर राज्य में BJP सरकार ने 200 से 300 करोड़ विमान-हेलीकॉप्टर की ख़रीद पर खर्च किया है। सिर्फ बिहार के नाम पर पेट में दर्द क्यों होता है सुशील मोदी।
हेलीकॉप्टर पर छिड़ी सियासी बहस

आपको बता दें कि बिहार में इन दिनों हेलीकॉप्टर और जेट के मुद्दे पर खूब बयानबाजी हो रही है. बीजेपी और महागठबंधन दोनों इस मुद्दे को लेकर आमने सामने हैं. बीजेपी इसको लेकर कई आरोप लगा रही है तो महगठबंधन के नेता आरोप पर पलटवार कर रहे हैं. सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब नीतीश कुमार ने अपने 15 साल के शासनकाल में अब तक कोई विमान-हेलीकॉप्टर नहीं खरीदा, तब क्या वे अपने उत्तराधिकारी के लिए यह खरीद करवाना चाहते हैं? वहीं, इसको लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि गुजरात सरकार ले सकती है, लेकिन बिहार सरकार खरीद रही है तो बीजेपी को आपत्ति है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular