HomeBiharआरजेडी दफ्तर में भी लगेगा जेडीयू की तरह मंत्रियों का जनता दरबार,...

आरजेडी दफ्तर में भी लगेगा जेडीयू की तरह मंत्रियों का जनता दरबार, तेजस्वी यादव का फरमान

 

 

बिहार की महागठबंधन सरकार बनने के बाद आरजेडी के मंत्री भी जनता की समस्याएं सुनेंगे, जिसके निर्देश डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिए है। 22 नवंबर से पटना स्थित आरजेडी दफ्तर पर सुनवाई कार्यक्रम शुरू होगा

 

बिहार में हर सोमवार को सीएम नीतीश कुमार जनता दरबार लगाकर जनता की समस्याएं सुनते हैं, और अफसरों को निर्देशित भी करते हैं, इसी तर्ज पर सीएम के साथ जदयू और बीजेपी नेता भी सहयोग कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुनते हैं। और अब बिहार की महागठबंधन सरकार बनने के बाद आरजेडी के मंत्री भी जनता की समस्याएं सुनेंगे, जिसके निर्देश डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिए है। 22 नवंबर से पटना स्थित आरजेडी दफ्तर पर सुनवाई कार्यक्रम की शुरुआत होगी। जिसका समय दोपहर 11 से 3 बजे तक होगा।

 

 

22 नवंबर से शुरू हो रहे आरजेडी के सुनवाई कार्यक्रम के पहले दिन राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक मेहता और सूचना मंत्री इसराइल मंसूरी जनता की समस्याएं सुनेंगे। अन्य मंत्रियों के सुनवाई कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार होनी अभी बाकी है। आरजेडी से पहले जेडीयू के मंत्री भी जनता दरबार लगाकर लोगों की फरियाद सुनते रहे हैं।

 

 

इस बीच सोमवार को सीएम नीतीश कुमार का जनता दरबार लगा। जिसमें हर बार अलग-अलग विभाग जैसे निगरानी, खान भूतत्व, गृह, राजस्व औरभूमि सुधार और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़ी शिकायतों को सुना जाता है। सीएम के जनता दरबार को लेकर बड़ी संख्या फरियादी पहुंचे हैं। अब जदयू, बीजेपी के बाद आरजेडी का भी जनता दरबार लगने वाला है। ऐसे में देखना होगा कि बिहार की जनता की शिकायतों का निपटारा कितनी तेजी से होता है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular