HomeBiharआरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के ठिकानों पर आयकर रेड, घर और...

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के ठिकानों पर आयकर रेड, घर और होटल की दूसरे दिन भी हुई तलाशी

 

 

रजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के घर और होटल की लगातार जांच की जा रही है। विभाग से जुड़े अधिकारी किसी भी तरह की विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं।

 

बिहार के रोहतास जिले के डेहरी से आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के ठिकानों पर छापेमारी दूसरे दिन भी जारी रही। इनकम टैक्स अधिकारियों ने विधायक के डेहरी के पाली रोड स्थित निजी आवास और होटल की शुक्रवार को भी तलाशी ली। आईटी टीम ने आरजेडी विधायक के कागजातों की जांच की। फिलहाल अधिकारियों ने छापेमारी की वजह नहीं बताई है।

 

वार्ता के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के घर और होटल की लगातार जांच की जा रही है। विभाग से जुड़े अधिकारी किसी भी तरह की विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं। अधिकारियों का कहना है कि अभी काम जारी है। छापेमारी पूरी होने के बाद मीडिया को जानकारी दी जाएगी।

 

ऐसे में यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विधायक के यहां आईटी रेड का कारण क्या है। माना जा रहा है वितीय अनियमितता से जुड़े मामले को लेकर यह जांच चल रही है। विधायक फतेह बहादुर सिंह का पुराना व्यवसायिक इतिहास रहा है इस वजह से वित्तीय लेन-देन से जुड़े मामलों में छापेमारी का संदेह जताया जा रहा है।

 

बता दें कि इनकम टैक्स अधिकारी गुरुवार शाम को अचानक विधायक फतेह बहादुर सिंह के घर और होटल में छापा मारा। हालांकि, उस समय विधायक घर पर मौजूद नहीं थे। घर में जिन दरवाजों का ताला बंद था, अधिकारियों ने उसे तोड़ दिया।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular