Homeसीवानबिहार के सीवान में 2 ज्वेलरी शॉप समेत 3 जगहों पर इनकम...

बिहार के सीवान में 2 ज्वेलरी शॉप समेत 3 जगहों पर इनकम टैक्स की रेड, टैक्स चोरी मामले में कार्रवाई

 

 

बिहार के सीवान जिले में आयकर विभाग की टीम ने दो ज्वेलरी प्रतिष्ठानों समेत तीन जगहों पर एकसाथ छापेमारी की है। कर चोरी के मामले में आयकर विभाग ने यह कार्रवाई की है। छापेमारी की कार्रवाई अभी जारी है।

बिहार के सीवान जिले की दो प्रतिष्ठित ज्वेलरी शॉप समेत तीन स्थानों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है।ज्वेलरी शॉप की दोनों दुकानें आस-पास और पुरानी बजाजी मुहल्ले में ही स्थित हैं। इनकम टैक्स की टीम में करीब पचास सदस्य शामिल थे। एक साथ दोनों दुकानों पर छापेमारी और इनकम टैक्स की टीम को देखकर दुकानदारों में भय का माहौल देखा गया। आसपास के सभी दुकानदार डरे सहमे नजर आए।

बताया जाता है कि टीम दोपहर में शहर में पहुंची थी। हालांकि दुकानों पर पहुंचने से पहले अपने वाहनों को दूसरी जगह शिफ्ट कर दी थी। इस दौरान टीम के आने की खबर किसी को कानोंकान नहीं लगी। इधर औचक टीम के निरीक्षण से दोनों दुकान संचालक भी भौचक्के थे।

वहीं टीम के एक सदस्य ने बताया कि फिलहाल जांच की जा रही है, जांच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। टीम के सदस्य बारी-बारी से उससे जुड़े अन्य मकानों में जांच करते रहे। इस दौरान उनके साथ दुकान संचालक और कर्मी भी मौजूद रहे। टीम जांच के दौरान शाम तक डटी रही।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular