HomeNational'नरेंद्र मोदी की गाड़ी के आगे सोना पड़ा तो सो जाऊंगा', ऐसा...

‘नरेंद्र मोदी की गाड़ी के आगे सोना पड़ा तो सो जाऊंगा’, ऐसा क्यों बोले असदुद्दीन ओवैसी?

 

 

ओवैसी ने कहा कि यहां (जमालपुर) में फैक्ट्रियां बंद है। ओवैसी ने कहा कि ‘अगर यहां फैक्ट्रियां खुलवाने के लिए मुझे और साबिर काबलीवाला साहब को नरेंद्र मोदी की गाड़ी के सामने सोना पड़ा तो हम सो जाएंगे।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस लिया है। सूबे में मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के बीच माना जा रहा था। लेकिन आम आदमी पार्टी (आप) और असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM भी पूरे जोर-शोर के साथ चुनाव में गुजरात के लोगों को साधने में जुटी हुई हैं। गुजरात के जमालपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर मुझे नरेंद्र मोदी की गाड़ी के आगे भी सोना पड़ा तो सो जाऊंगा।

 

रैली को संबोधित करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यहां (जमालपुर) में फैक्ट्रियां बंद है। ओवैसी ने कहा कि ‘अगर यहां फैक्ट्रियां खुलवाने के लिए मुझे और साबिर काबलीवाला साहब को नरेंद्र मोदी की गाड़ी के सामने सोना पड़ा तो हम सो जाएंगे मगर जमालपुर को इंसाफ दिलाएंगे।’ मालूम हो कि साबिर काबलीवाला AIMIM के गुजरात स्टेट प्रेसिडेंट हैं।

 

हमको सरकार से काम लेना है
ओवैसी ने अपने संबोधन में कहा कि सरकार से काम लेने के लिए टैलेंट की जरूरत है। यहां 723 के आसपास फैक्ट्रियां बंद पड़ी हैं। इस बात का मैं वादा करता हूं कि मैं ये फैक्ट्रियां खुलवाऊंगा। मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी कुल 17 रैलियां करेंगे।

 

बता दें कि इंडिया टीवी के एक सर्वे में बताया गया कि गुजरात के मुस्लिम किस पार्टी के साथ हैं। सर्वे में सामने आया कि सबसे ज्यादा मुस्लिम कांग्रेस पार्टी के साथ हैं। सर्वे में बताया गया कि गुजरात के कुल 62% मुस्लिम कांग्रेस को वोट दे सकते हैं। इंडिया टीवी के मेटराइज सर्वे के अनुसार, भाजपा का साथ केवल 12% मुस्लिम आबादी देगी। वहीं आम आदमी पार्टी का साथ 23 मुस्लिम देंगे। बता दें कि गुजरात में दो चरणों में चुनाव होने हैं। 1 और 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। वहीं चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular