HomeBiharसमस्तीपुर में व्यवसायी को लूटपाट कर मारी गोली: दूसरे व्यवसायी को 2...

समस्तीपुर में व्यवसायी को लूटपाट कर मारी गोली: दूसरे व्यवसायी को 2 लाख रुपए देने जा रहे थे, बदमाशों ने लूटे कैश

 

 

समस्तीपुर जिला में बीते कई महीनों से बेखौफ अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मथुरापुर ओपी थाना क्षेत्र के विकास नगर की है। जहां शुक्रवार की शाम दुकान बंद कर दूसरे व्यवसायी को रुपया देने जा रहे गल्ला व्यवसायी प्रीतम प्रकाश को बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया। वहीं व्यवसायी के झोला में रखा दो लाख से अधिक रुपए लूट की वारदात को अंजाम देते हुए भाग निकला।

 

घटना के बाद गोली की आवाज सुनकर जुटे स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी चिकित्सा जारी है। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी सदलबल सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी व्यवसायी से जानकारी लेने में जुटे थे।

घायल व्यवसायी का इलाज चल रहा है।

घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी प्रीतम प्रकाश का बताना है कि वह अपनी ग़ल्ला की दुकान बंद कर घर लौट रहा था। इसी बीच बाइक सवार दो की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पीछे से गोली मारकर जख्मी कर दिया और रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गए। वहीं इस मामले पर नगर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी कैमरे पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आए।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular