HomeBiharपटना में दिनदहाड़े फायरिंग से भारी बवाल, एक की मौत के बाद...

पटना में दिनदहाड़े फायरिंग से भारी बवाल, एक की मौत के बाद सड़कों पर उतरे लोग; आगजनी

 

 

बुलेट बाइक पर सवार होकर दो लोग पटना के करबिगहिया इलाके में आए। उन्होंने फायरिंग कर दी। गोली लगने से एक की मौत हो गई। इसके बाद लोग सड़कों पर उतर आए और आगजनी की।

 

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार दोपहर को दो कारोबारियों के झगड़े में दिनदहाड़े गोलीबारी हुई। इसमें एक अन्य दुकानदार राहुल कुमार (25) की मौत हो गई। वारदात दोपहर डेढ़ बजे जक्कनपुर थानांतर्गत करबिगहिया इलाके में हुई। वारदात के बाद इलाके में बवाल मच गया। लोग सड़कों पर उतर आए और आगजनी की। भीड़ ने दो शूटर्स समेत तीन लोगों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 

जानकारी के मुताबिक करबिगहिया इलाके में सामान के लेन-देन को लेकर एजेंसी के मालिक और दुकानदार के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच गोली चली। उस वक्त स्थानीय दुकानदार राहुल वहीं से गुजर रहा था। गोली उसके सीने के बायीं ओर लगी जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। लोगों ने रोड जाम कर विरोध किया। बाद में मौके पर पहुंचे एएसपी सदर संदीप सिंह ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।

 

बताया जा रहा है कि स्थानीय लोग गोलीबारी की घटना से काफी आक्रोशित हैं। उन्होंने पुलिस और प्रशासन पर सवालिया निशान खड़े किए हैं। गुस्साए लोगों ने आरोपियों की बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular