HomeEntertainmentGovinda Naam Mera Trailer Review: मर्डर मिस्ट्री की कहानी, विकी-कियारा और भूमि...

Govinda Naam Mera Trailer Review: मर्डर मिस्ट्री की कहानी, विकी-कियारा और भूमि का कॉमेडी अवतार

 

 

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की काफी समय से चर्चा थी। इसमें विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका है।

 

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का ट्रेलर रविवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म की काफी समय से चर्चा थी। इसमें विकी कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। धर्मा प्रोडक्शंस की यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। 16 दिसंबर को फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को आप डिजनी प्लस हॉट स्टार पर देख सकते है। आगे आपको बताते हैं कि इसका ट्रेलर कैसा है।

 

 

 

मर्डर मिस्ट्री की कहानी

ट्रेलर की शुरुआत विकी कौशल से होती है। उनका नाम गोविंदा होता है जो पेशे से एक कोरियोग्राफर है। विकी कौशल की पत्नी भूमि पेडनेकर बनी हैं उनका किरदार गौरी है। विकी का दिल आ जाता है सुकू बनीं कियारा आडवाणी पर, जो खुद भी डांसर है। गोविंदा पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता है और उससे तलाक चाहता है। जिस पर गौरी कहती है, ‘दो करोड़ दे और डिवॉर्स ले।‘

 

ट्रेलर में आगे गोविंदा, गौरी पर बंदूक तान देते हैं। अगले सीन में पुलिस एक मर्डर  की जांच करती है। जिसका शक गोविंदा और सुकू पर होता है। मर्डर किसका है यह ट्रेलर में नहीं दिखाया गया है। फिल्म का हर किरदार डार्क शेड लिए हुए है जो घटनाओं को और रोमाचंक बना देता है।

 

 

अलग अवतार में दिखे स्टार्स

‘गोविंदा नाम मेरा’ में विकी, भूमि और कियारा तीनों ही अलग अवतार में नजर आते हैं। उनके कॉस्ट्यूम से लेकर मेकअप तक वाइब्रेंट है। डायलॉग डिलीवरी फनी स्टाइल में है। शशांक खेतान ने ही इस फिल्म को लिखा भी है। उन्होंने इससे पहले ‘धड़क’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ बनाई थी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular