HomeHealth And Fitnessदोस्तों ने प्राइवेट पार्ट के अंदर घुसा दिया स्टील का ग्लास, फिर...

दोस्तों ने प्राइवेट पार्ट के अंदर घुसा दिया स्टील का ग्लास, फिर डॉक्टरों ने किया चमत्कार

 

 

डॉक्टरों की टीम ने उसका एक्सरे किया और जब रिपोर्ट आई तो सब हैरान रह गए क्योंकि उसकी आंत में स्टील का गिलास फंसा हुआ दिख रहा था। इसके बाद एक दुर्लभ सर्जरी के जरिए डॉक्टरों ने उसे बचाया।

 

कई बार ऐसी खबरें आती हैं जब एक्सरे रिपोर्ट्स काफी हैरत भरी होती हैं। यहां तक कि प्राइवेट पार्ट्स के जरिए कई चीजें शरीर में चली जाती हैं और डॉक्टरों को काफी मशक्कत करनी पड़ती है। ऐसी ही एक घटना ओडिशा के ब्रह्मपुर से सामने आई है जहां एक शख्स के प्राइवेट पार्ट के अंदर दोस्तों ने मजाक-मजाक में स्टील का गिलास ही घुसा दिया। इसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला है।

 

दरअसल, यह घटना उड़ीसा के गंजम जिले के रहने वाले एक शख्स के साथ हुई है। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह शख्स गुजरात के सूरत में काम करता है। कुछ दिन पहले वह अपने कुछ साथियों के साथ पार्टी कर रहा था और इस दौरान लगभग सभी लोग नशे में थे। ठीक इसी दौरान उसके ही दोस्तों ने मजाक-मजाक में उसके गुदा के रास्ते स्टील का गिलास उसके अंदर डाल दिया।

उस दिन उसे नशे की वजह से कुछ मालूम नहीं चला लेकिन अगले दिन भयंकर दर्द होने लगा। वह अपने कमरे पर वापस पहुंचा। इसके बाद उसे निचली आंत में दर्द होने लगा। इतना होने के बाद भी उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया। जब दर्द असहनीय हो गया तो वह सूरत से अपने घर गंजम वापस आ गया और परिवार वालों को सारी बात बताई।

 

इसके बाद परिवार वालों ने उसे एमकेसीजी अस्पताल में भर्ती कराया और डॉक्टरों की टीम ने उसका एक्सरे कराया। जब रिपोर्ट आई तो सब हैरान रह गए क्योंकि उसकी आंत में स्टील का गिलास फंसा हुआ दिख रहा था। इसके बाद एक दुर्लभ सर्जरी के जरिए डॉक्टरों ने आंत को काटकर स्टील का गिलास बाहर निकाल लिया। अब उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular