HomeGhorasahanGhorasahan :- पहले से भव्य भगत सिंह का प्रतिमा का होगा निर्माण:...

Ghorasahan :- पहले से भव्य भगत सिंह का प्रतिमा का होगा निर्माण: पवन जयसवाल

 

घोड़ासहन पूर्वी चंपारण :
स्थानीय शहर के बीचो बीच स्थित भगत सिंह की प्रतिमा ध्वस्त किए जाने की खबर का ढाका विधायक पवन जयसवाल ने खंडन किया है. दूरभाष पर उन्होंने बताया कि कुछ विपक्षी पार्टियां अपने निजी स्वार्थ के कारण मनढंगत आरोप लगा रहे हैं

 

.जो निराधार है,घोड़ासहन शहर के बीचोबीच भगत सिंह चौक का सौंदर्यीकरण का निर्माण कार्य चल रहा था.इसी क्रम में अकुशल मजदूरों के द्वारा कार्य के दरम्यान प्रतिमा क्षतिग्रस्त हो गयी. विपक्षी पार्टियां इस मामले को राजनीतिक रूप देने में पड़ी हुई है उन्होंने बताया कि घोड़ासहन शहर के बीचोबीच शहीद ए आजम भगत सिंह की पहले से भी भव्य प्रतिमा लग रही है.जो सीमावर्ती शहर के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगा,निर्माण कार्य युद्धस्तर पर जारी है.

 

कुछ दिनों में कार्य धरातल पर भी दिखाई देगा . बताते चले कि रविवार को निर्माण कार्य के दौरान प्रतिमा क्षतिग्रस्त हो गयी थी।जिसको लेकर जदयू नेता रामपुकार सिन्हा,भाकपा माले नेता एनुल हक़ माकपा के वरिष्ठ नेता अब्दुल सलाम ने निर्माण कार्य मे लापरवाही का आरोप लगाते हुए विरोध प्रकट किया था,मामले को तूल पकड़ते देख स्थानीय अनुमंडल पदाधिकारी एवम अंचलाधिकारी के पहल पर मामला को शांत किया गया था ।।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular