HomeBiharBreaking News,बिहार में बेखौफ बदमाश, मोतिहारी में कोर्ट के गेट पर अंधाधुंध...

Breaking News,बिहार में बेखौफ बदमाश, मोतिहारी में कोर्ट के गेट पर अंधाधुंध फायरिंग; कर्मचारी की हत्या

 

 

बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। मोतिहारी के अरेराज में शनिवार सुबह कोर्ट परिसर के गेट पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक कर्मचारी की हत्या कर दी। आरोपी फरार हैं।

बिहार में बदमाश बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी से आया है। पूर्वी चंपारण जिले के अरेराज में शनिवार को अरेराज कोर्ट के गेट पर दिनदहाड़े एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मोतिहारी की ओर फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक वारदात शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे की है, जो अरेराज व्यवहार न्यायालय परिसर के गेट पर सतन होटल के पास हुई। गोली लगने से गंभीर रुप से घायल व्यवहार न्यायालय के आदेशपाल संजय ठाकुर को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे इलाज के लिए मोतिहारी रेफर कर दिया। हालांकि मोतिहारी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बिहार में शराब तस्करों के हौसले बुलंद, दारू की खेप पकड़वाने पर तीन लोगों को गोली मारी; महिला की मौत

संजय को सीने में एक जगह और बांह में दो जगह कुल तीन गोलियां लगी हैं। वह तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा का रहने वाला था। ओपी पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखे बरामद किए। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। डीएसपी रंजन कुमार समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular