HomeCrimeछपरा में पिता ने की मासूम बेटी की हत्या: पत्नी से विवाद...

छपरा में पिता ने की मासूम बेटी की हत्या: पत्नी से विवाद के दौरान रो रही थी ढ़ाई साल की बेटी, सनकी ने धारदार हथियार से काटा

छपरा में एक सनकी पिता ने अपनी अबोध इकलौती बेटी को धारदार हथियार से काट कर मौत के घाट उतार दिया। इस संबंध में शुक्रवार को दरियापुर थाना में आरोपी की पत्नी ने FIR दर्ज कराई। घटना गुरुवार के देर रात दरियापुर थाना क्षेत्र के ढ़ोंगहा की है। बच्ची का पहचान दरियापुर थाना क्षेत्र के ढ़ोंगहा निवासी रवि कुमार के ढाई वर्षीय बेटी आरोही कुमारी के रूप में हुई है।

देर रात धरदार हथियार से हमला के बाद परिजनों द्वारा ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या के बाद हैवान पिता फरार हो गया। लेकिन पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के संबंध में हत्यारे पति के खिलाफ पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है।

घटना के बारे में बताया जा था है कि गुरुवार के देर रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा था। पति-पत्नी की शोर सुन अबोध बच्ची रोने लगी। गुस्सा में तिलमिलाया हैवान पिता रवि पहले लड़की को चुप कराने का कोशिश किया। नहीं चुप होने पर घर में रखे धारदार दाब से गर्दन पर हमला कर दिया। इकलौती संतान बेटी को काटते देख पत्नी अंजू में शोर मचाया तो उसके ऊपर भी धरदार हथियार से हमला कर दिया लेकिन पत्नी दरवाजे के पीछे छिपकर अपनी जान बचाई। हल्ला सुनते ही परिवार के लोग आए तो खून से लथपथ देख अवाक रह गए। परिजन उसे अस्पताल ले गए, इसी बीच मौका देख हत्यारा बाप फरार हो गया। लेकिन शुक्रवार को परिजनों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular