HomeBiharसनकी पिता की कातिलाना हरकत, बेटी को मारी 5 गोलिया; मां ने...

सनकी पिता की कातिलाना हरकत, बेटी को मारी 5 गोलिया; मां ने खोला राज

 

 

जख्मी मधु की मां मनोरमा देवी ने बताया की बेटी को उसके घर में ही गोली मारी गई। उसके पिता ऋषिदेव प्रसाद ने बेटी को गोली मार दी। घटना के कारण को लेकर कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

बिहार की राजधानी पटना में एक सनकी पिता की कातिलाना हरकत सामने आई है। पिता ने 10वीं में पढ़ने वाली अपनी बेटी को गोली मारकर जख्मी कर दिया। बेटी मधु एक निजी नर्सिंग होम में जिंदगी की जंग लड़ रही है। पटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के रेगानियाबाग की है। आरोपी पिता फरार है और पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जख्मी मधु की मां मनोरमा देवी ने बताया की बेटी को उसके घर में ही गोली मारी गई। उसके पिता ऋषिदेव प्रसाद ने बेटी को गोली मार दी। घटना के कारण को लेकर कोई जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। न्यूज़18 के मुताबिक लड़की के पेट, हाथ और पैर में कुल 5 गोलियां लगी है। मां का कहना है कि जानबूझकर मधु को गोली मारी गई है।

नौबतपुर थाना पुलिस ने बताया कि गोली रिवाल्वर से चलाई गई है। पीड़िता से अभी बात नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस यह पता करने में जुटी है रिवाल्वर लाइसेंस ही था या अवैध। लड़की से बातचीत के बाद घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा\

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular