HomeGhorasahanBREAKING NEWS घोड़ासहन में सौंदर्यीकरण के क्रम में टूटी भगत सिंह प्रतिमा,...

BREAKING NEWS घोड़ासहन में सौंदर्यीकरण के क्रम में टूटी भगत सिंह प्रतिमा, कई नेताओ ने लगया लापरवाही का आरोप।।

 

घोड़ासहन पूर्वी चम्पारण: सौंदर्यीकरण कार्य निर्माण के दौरान शहर के बीचों बीच भगत सिंह चौक पर वर्षो से स्थापित शहीद भगत सिंह की प्रतिमा टूट गई।जिसको लेकर स्थानीय विभिन राजनीतिक दलों के नेताओं व कार्यकर्ताओं के द्वारा विरोध प्रकट किया गया,राजनीतिक दलो के नेताओं का कहना था कि कार्य के दौरान लापरवाही की गई है. जिससे मूर्ति दो हिस्सों में बटकर क्षतिग्रस्त हो गई है.

 

मामले की सूचना पर स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के सदलबल के साथ पहुंच मामले को शांत कराया। ततपश्चात जदयू नेता रामपुकार सिन्हा, भाकपा माले नेता सह पूर्व मुखिया एनुल हक व माकपा के अब्दुल सलाम ने विरोध प्रकट किया जा रहा था। मामले को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर पहुंचे स्थानीय सीओ शिव शंकर गुप्ता ने संवेदक से बात कर 5 दिनों के अंदर मूर्ति स्थापना करने के मीले आश्वासन के बाद मामले को शान्त कराया।

 

सीओ श्री गुप्ता ने बताया कि स्मारक सौंदर्यीकरण कार्य मे लगे मजदूरो के द्वारा मूर्ति उठाने के दौरान मूर्ति गिर गया।जिसके कारण मूर्ति दो हिस्सों में बंट गया।सीओ ने बताया कि उस स्मारक के सौंदर्यीकरण के निर्माण स्थानीय क्षेत्र अभियंत्रण संगठन कार्य प्रमंडल दो पकड़ीदयाल के द्वारा निकाली गई निविदा के अंतर्गत कराया जा रहा है।

 

 

उन्होंने बताया कि यह योजना विधायक पवन जयसवाल द्वारा अनुसंशित है तथा इस योजना का नाम घोड़ासहन शहर स्थित भगत सिंह गोलंबर (पार्क का सौंदर्यीकरण) कार्य है।जिसकी प्राक्कलित राशि 3 लाख 53 हजार 8 सौ बताया गया है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular