HomeBiharमुजफ्फरपुर में चाचा से भतीजी ने की शादी, मौत: शादी के 3...

मुजफ्फरपुर में चाचा से भतीजी ने की शादी, मौत: शादी के 3 माह बाद लड़की का वीडियो आया सामने, श्मशान घाट पर तीन घंटे चली पंचायत

 

 

मुजफ्फरपुर में शादी के 3 माह बाद एक नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। इसके बाद लड़की द्वारा बनाया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लड़की अपने मायके पक्ष और ग्रामीणों से गुहार लगाती दिख रही है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। परिजन केस वापस ले लें। दरअसल, लड़की ने गांव में ही दूर के चाचा से भागकर शाादी की थी। मामला औराई थाना के राजखण्ड दक्षिणी पंचायत के कोकिलवारा गांव का है।

 

मृतका की पहचान पूजा कुमारी (22) के रूप में की गई। पूजा का कोकिलवारा गांव के ही दीपक दास से अफेयर चल रहा था। तीन माह पूर्व पूजा और दीपक ने घर से भागकर शादी कर ली थी। इसके बाद पूजा के परिजनों ने लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पूजा अपने प्रेमी के साथ उसके एक रिश्तेदार के यहां रह रही थी। माना जा रहा है कि उसी दौरान पूजा ने वीडियो शूट किया था, जो अब जाकर वायरल हुआ है।

 

इसी बीच पूजा की शुक्रवार को मौत हो गई। लड़के वाले शव को श्मशान घाट लेकर पहुंचे। इसी दौरान लड़की के मायके वालों को यह सूचना मिली कि चोरी-छिपे शव को जलाया जा रहा है। मायके वाले श्मशान घाट पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पंचायत बैठी और करीब 3 घंटे तक लोगों ने बातचीत की। पति का कहना है कि लीवर में सूजन की वजह से उसकी मौत हुई है। वहीं, पूजा के परिजनों का आरोप है कि लड़की की हत्या की गई है।

 

दीपक दास ने इलाज का पुर्जा और अस्पताल से संबंधित कागजात पंचायत में दिखाया। इसके बाद पंचायत में इलाज के दौरान मौत की बात मानी गई। तब जाकर मामला शांत हुआ। फिर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इधर, मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular